टेनी के घर पर अब तक बुलडोजर क्यों नहीं चला -अखिलेश यादव - Ideal India News

Post Top Ad

टेनी के घर पर अब तक बुलडोजर क्यों नहीं चला -अखिलेश यादव

Share This
#IIN

*टेनी के घर पर अब तक बुलडोजर क्यों नहीं चला -अखिलेश यादव*

लखनऊ, हरीओम सिंह स्वराज




यूपी में रविवार को भी समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों पर आयकर विभाग की टीम ने छापे मारे। इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की और तंज कसा कि अनुपयोगी सरकार और कर भी क्या सकती है? अखिलेश यादव ने कहा कि ये भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है वो जानते हैं कि वो ये चुनाव हारने जा रहे हैं 2022 में सपा की सरकार आ रही है।
ऐसे में वो हर हथकंडा अपना रहे हैं लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि समाजवादी विजय रथ रुकने वाला नहीं है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यह ‘अनुपयोगी मुख्यमंत्री’ हैं। इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री के राज में न तो युवाओं को रोजगार मिल पा रहा है और न ही परीक्षाएं हो पा रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। नौजवान परेशान हैं।

किसान परेशान हैं और सरकार है कि उनकी बात सुनती ही नहीं है। अनुपयोगी मुख्यमंत्री को पता है कि जनता उन्हें हटा देगी इसलिए वो आयकर विभाग की रेड करवाकर हमें डराना चाहते हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र की सरकार ने अजय मिश्रा टेनी को अभी तक बर्खास्त क्यों नहीं किया गया है
जो लोग खुद को बुल्डोजर वाली सरकार का दावा करते हैं उनका बुल्डोजर टेनी के घर पर क्यों नहीं चला? अखिलेश यादव ने पत्रकारों को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद का भी वीडियो दिखाया। जिसमें वह कह रहे हैं कि आयकर के छापों से भाजपा को वोटों का नुकसान होगा। सरकार को इस तरह की हरकतों से बचना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad