विपक्षियों पर जमकर बरसे योगी और गडकरी, बोले यूपी की सड़को पर बुलडोजर के साथ माफियाराज पर भी चल रहा है* - Ideal India News

Post Top Ad

विपक्षियों पर जमकर बरसे योगी और गडकरी, बोले यूपी की सड़को पर बुलडोजर के साथ माफियाराज पर भी चल रहा है*

Share This
#IIN 

*विपक्षियों पर जमकर बरसे योगी और गडकरी, बोले यूपी की सड़को पर बुलडोजर के साथ माफियाराज पर भी चल रहा है*

Dr R P Vishwakarma,




 जौनपुर। जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडगकरी सोमवार को मछलीशहर विधानसभा में अरबो रूपये के परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण करके समाजवादी किले में जबरदस्त सेधमारी करने का प्रयास किया। इस दरम्यान दोनो नेताओं ने जहां अपने सरकार की जमकर उपलब्धियां गिनाई वही विपक्षी पार्टियों पर करारा प्रहार किया।  गडकरी ने कहा कि मैं आपको वचन देता हूं, विश्वास दिलाता हूं कि एक बार फिर योगी सरकार पर भरोसा जताइए, फिर यूपी की सड़कें यूरोपियन स्टैंडर्ड ही नहीं बल्कि अमेरिका जैसी होंगी। मैं झूठ नहीं बोलता, करके दिखाउंगा।वही अयोध्या से लेकर चित्रकुट तक राम वन गबन का सड़क बनाने की चर्चा किया।  
 जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि पिछली सरकार सरकारी खजाने में डकैती डालने का काम करती थी। शासन की योजनाओं को सिर्फ अपने चहेतों को दिया जाता था। गरीब व किसान तो सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रहते थे। लेकिन भाजपा सरकार में आज हर गरीब व किसान को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। एक तरफ बुलडोजर सड़क पर चलता है, दूसरी तरफ माफियाराज पर चलाया जा रहा है। सड़क बनाने के साथ ही गुंडों और माफिया की छाती को भी रौंदा जाएगा। अब वंशवाद के नाम पर राजनीति करने वालों का बोरिया बिस्तर बंधने लगा है। पहले नौकरियों के नाम पर विज्ञापन निकलते ही वसूली शुरू हो जाती थी। एक परिवार के लोग झोला लेकर निकल जाते थे। आज ऐसा नहीं हो रहा है। हमारी सरकार ने युवाओं को बड़ी संख्या में नौकरी दी, लेकिन कहीं से भी वसूली या पैसे की मांग की शिकायत नहीं आई। कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतर कार्य कर रही है। कोरोना काल में भी हमने वैक्सीन से लेकर तमाम सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाया। कहा कि वैक्सीन का विरोध करने वाले का अब जनता विरोध कर रही है।
 नितिन गडकरी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि फिर से एक बार डबल इंजन की सरकार बना दें मैं पांच लाख करोड़ के काम और कराऊंगा। मैं ऐसा मंत्री हूं जिसके पास ऐसा विभाग है जिसके पास पैसे की कोई कमी नहीं। देश में निरंतर विकास कार्य जारी रहेंगे। सड़कों का जाल बिछने के साथ ही किसान अन्नदाता के साथ ही उर्जादाता भी बनेगा। कहा कि आने वाले समय मे पेट्रोल नहीं रहेगा तो यूपी के किसानों द्वारा तैयार किये गए इथेनॉल पर बाइक व स्कूटर चलेगा। किसान के इथेनाल से प्लास्टिक भी तैयार होगा। किसान अब ग्रीन हाइड्रोजन भी तैयार करेगा। यूपी विकास की ओर जा रहा है। आप से आह्वान है कि आगामी विधान सभा चुनाव में आप फिर से डबल इंजन की सरकार को बनायें। कहा, मेरे विभाग में पैसों की कमी नहीं है। आप के जिले के सांसद, मंत्री व विधायक ने जो भी मांगें की हैं उनको जल्द ही पूरा करूंगा। इसके पूर्व नितिन गडकरी व मुख्यमंत्री ने 1538 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad