राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया सम्मानित, शाकंभरी नंदन को मिला अतुल माहेश्वरी स्वर्ण पदक, - Ideal India News

Post Top Ad

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया सम्मानित, शाकंभरी नंदन को मिला अतुल माहेश्वरी स्वर्ण पदक,

Share This
#IIN

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया सम्मानित, शाकंभरी नंदन को मिला अतुल माहेश्वरी स्वर्ण पदक, 


Jaunpur- 》Dharmendra Seth,



-】शाकंभरी बोले- हम अमर उजाला परिवार के आभारी
राज्यपाल के हाथों स्वर्ण पदक लेते हुए शांकभरी नंदन ने राज्यपाल को बताया कि उनके माता-पिता भी समारोह स्थल पर मौजूद हैं। इस पर राज्यपाल और कुलपति ने उनके अभिभावकों का हाथ उठाकर अभिनंदन किया। सोंथालिया ने कहा कि वे अमर उजाला परिवार के आभारी हैं। अपनी उपलब्धि का श्रेय माता मेनुका सोंथलिया, पिता विजयंत सोंथलिया और चाचा संजय सेठ को देते हुए उन्होंने कहा कि यह उनकी प्रेरणा से ही हो पाया।

आज उनकी दादी की पुण्यतिथि है, जिनके स्नेह ने उन्हें इस काबिल बनाया है। सोंथालिया शहरी एवं आवास कार्य मंत्रालय के अंतर्गत वाराणसी स्मार्ट सिटी में जनसंपर्क अधिकारी के पद पर तैनात हैं। जनसंपर्क एवं जनसूचना सेवा में है कार्य करना उनकी प्राथमिकता है।

यूपी के जौनपुर स्थित वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के 25वें दीक्षांत समारोह में अमर उजाला के नवोन्मेषक अतुल माहेश्वरी की स्मृति में स्वर्ण पदक एमए जनसंचार में सर्वोच्च अंक पाने वाले छात्र शाकंभरी नंदन सोंथालिया को दिया गया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें पदक प्रदान किया।

एमए जनसंचार  में सर्वोच्च अंक पाने वाले विद्यार्थियों को वर्ष 2019 से अतुल माहेश्वरी स्वर्ण पदक दिया जा रहा है। पहले वर्ष आशुतोष त्रिपाठी को पदक दिया गया था, जबकि वर्ष 2020 में सौम्या तिवारी को पदक मिला। इस बार शाकंभरी नंदन सोंथालिया को यह सम्मान प्राप्त हुआ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad