गीता_महोत्सव_मानीकलाँ - Ideal India News

Post Top Ad

गीता_महोत्सव_मानीकलाँ

Share This
#IIN

#गीता_महोत्सव_मानीकलाँ



मोक्षदा एकादशी के अवसर पर मानीकलाँ मे आयोजित गीतामहोत्सव के लिए बहुत बधाइयाँ और प्रशस्तिपरक सन्देश प्राप्त हो रहें हैं। उन सब का वर्णन कर मैं आत्मश्लाघा मे नहीं पड़ना चाहता....मैं तो इस बात से उत्साहित हूँ कि मंच पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय के तीनो प्रोफेशर्स ने विश्वविद्यालय परिसर मे गीतामहोत्सव आयोजित करने की इच्छा प्रकट की और इस विषय पर हमसे भी सुझाव माँगे। वे सभी बच्चों के अभूतपूर्व प्रदर्शन से अभिभूत थे। अनुज चंद्रशेखर तिवारी के मंच संचालन को भी खूब सराहा गया।
मैं पूरे मानीकलाँ की ओर से गीता महोत्सव मे पधारे मुख्यवक्ता श्रीमान् समदर्शीजी महाराज समेत अतिथि गणों श्रीमान् रविकान्त यादवजी, श्रीमान् अमलेंद्र गुप्तजी  तथा श्रीमान् भोले राजभरजी का आभार प्रकट करता हूँ तथा उन सभी लोग का आभार मानता हूँ जिन्होने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष (आर्थिक तथा मानसिक) रूप से इस आयोजन मे हमारा सहयोग किया।
मैं क्षेत्रवासियों से विवेदन भी करता हूँ कि वे मुझ पर अपना विश्वास यथावत् बनाये रखें जिससे कि मैं २ जनवरी २०२२ को जौनपुर मे होने वाले गीतामृत महोत्सव मे भी मानीकलाँ को गौरवान्वित होने का अवसर दे सकूँ🙏

कल के कार्यक्रम के लिए मुझे जो भी सराहना, बधाइयाँ और शुभकामनाएँ प्राप्त हुईं हैं वो सभी मैं आप सब को ही समर्पित करता हूँ।
🙏#धन्यवाद_मानीकलाँ🙏
                              ✍️भास्कर तिवारी✍️

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad