बोलीं यूपी में हुआ अद्भुत बदलाव, राधे-राधे बोल हेमा मालिनी ने बटोरी तालियां, - Ideal India News

Post Top Ad

बोलीं यूपी में हुआ अद्भुत बदलाव, राधे-राधे बोल हेमा मालिनी ने बटोरी तालियां,

Share This
#IIN

बोलीं यूपी में हुआ अद्भुत बदलाव, राधे-राधे बोल हेमा मालिनी ने बटोरी तालियां, 


प्रयागराज Mohd Kamran,


-】पीएम-सीएम के सम्मान में गढ़े कसीदे
इस दौरान हेमा मालिनी ने कहा कि वह सांसद होने के नाते खुद को सौभाग्यशाली मानती है कि उन्हें पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी और सीएम के रूप में योगी आदित्यनाथ मिले। हेमा ने कहा कि बीते पांच वर्ष में यूपी में अद्भुत बदलाव हुआ। कहा कि देश बदल रहा है। देश आजाद होने के बाद शुरूआत के 60 वर्ष में जो बदलाव नहीं हुए वह बीते सात वर्ष में हुए।

पीएम मोदी ने नारी को नारायणी मानकर ही काम किया। डा. अंबेडकर के सपनों को भी पीएम ने साकार किया। कहा कि आज प्रयागराज में मातृशक्ति कुंभ देकर जो अनुभूति हुई उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। कहा कि नारी अगर घर चला सकती है तो वह पूरा देश भी चला सकती है। आज संसद में बहुत सारी महिला सांसद हैं। इसमें भाजपा नंबर एक पर है।


मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में अपने भाषण की शुरूआत राधे-राधे बोलकर की। उनका राधे-राधे बोलने के साथ ही वहां मौजूद महिलाओं ने ताली बजाकर हेमा मालिनी का अभिवादन किया। डिप्टी सीएम केशव मौर्य के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। 

दरअसल पिछले दिनों ही डिप्टी सीएम ने अयोध्या, काशी के बाद अब मथुरा की बारी का बयान संगम नगरी से ही दिया था। अब उनकी मौजूदगी में प्रयागराज से  हेमामालिनी द्वारा राधे-राधे बोलकर अपने भाषण की शुरूआत करना इस बात के संकेत दे गया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा इस श्रीकृष्ण जन्मभूमि को लेकर आगे कोई कदम उठाया जा सकता है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad