बोले- प्राकृतिक संसाधनों पर लूटपाट करने वालों की जगह अब जेल, सोनभद्र पहुंचे सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, - Ideal India News

Post Top Ad

बोले- प्राकृतिक संसाधनों पर लूटपाट करने वालों की जगह अब जेल, सोनभद्र पहुंचे सीएम योगी का विपक्ष पर हमला,

Share This
#IIN

बोले- प्राकृतिक संसाधनों पर लूटपाट करने वालों की जगह अब जेल, सोनभद्र पहुंचे सीएम योगी का विपक्ष पर हमला,


Santosh kumar nagar


-】कोई भी दंगाई प्रदेश में सिर नहीं उठा सकता
मुख्यमंत्री ने कहा कि  पिछली सरकारें रामभक्तों पर गोलियां चलाती थीं, वर्तमान सरकार रामभक्तों पर पुष्पवर्षा करती है, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण प्रारम्भ हो गया है। पहले कांवड़ यात्रा पर रोक लगती थी, अब काशी का भव्य-नव्य स्वरूप सभी के समक्ष है। उन्होंने कहा कि  वर्ष 2017 से पूर्व पर्व और त्योहारों पर दंगे होते थे।

नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा नहीं करने दी जाती थी। रामलीला के आयोजनों को रोका जाता था। अब सारे आयोजन बिना किसी व्यवधान के हो रहे हैं, दंगाइयों को उनकी सही जगह पहुंचा दिया गया है। आज कोई भी दंगाई प्रदेश में सिर नहीं उठा सकता। आज माफियाओं की अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चल रहा है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को सोनभद्र में नए मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। कुल 514 करोड़ की 79 परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास के दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती सरकारों पर करारा हमला बोला। कहा कि 2017 के पहले यहां भू-माफिया, खनन माफिया, वन माफिया हावी होकर प्राकृतिक संसाधनों पर लूटपाट करते थे। अब माफिया की जगह जेल में है या तो दूसरे लोक में।

भाजपा की जन विश्वास यात्रा में उमड़ रही भीड़ को उन्होंने पिछली सरकारों की अराजकता का जवाब बताया। नगर के हाईडिल मैदान में भाजपा की जन विश्वास यात्रा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वो भी सरकार थी, जब कोई भी नौकरी निकलती थी तो एक परिवार वसूली पर निकल पड़ता था। प्रदेश के नौजवान वंचित रह जाते थे। लेकिन अब की सरकार में सीधे नौकरी मिलती है। अब जनता का इशारा समझते ही डबल इंजन की सरकार विकास के लिए निकल पड़ती है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad