छापामारी मिली जुली ड्रामेबाजी सपा नेताओं के यहां हो रही, सतीश चंद्र मिश्रा - Ideal India News

Post Top Ad

छापामारी मिली जुली ड्रामेबाजी सपा नेताओं के यहां हो रही, सतीश चंद्र मिश्रा

Share This
#IIN

छापामारी मिली जुली ड्रामेबाजी सपा नेताओं के यहां हो रही, सतीश चंद्र मिश्रा


Jaunpur- 》Dharmendra Seth,


-】उन्होंने कहा कि पिछड़ा, दलित व अल्पसंख्यक विरोधी मानसिकता वाली भाजपा सरकार को उखाड़कर फेंकने का वक्त आ गया है। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के नाम पर चंदे के रूप में इकट्ठे किए गए धन का इस्तेमाल सिर्फ पार्टी के हित में किया जा रहा है। इस सकार में किसान, छोटे व्यापारी, युवा, महिलाएं सभी के साथ अन्याय किया जा रहा है।


बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा के शासन में अब तक कई ब्राह्मणों का एनकाउंटर हुआ है। यह सरकार ब्राह्मणों की घोर विरोधी है। सपा के नेताओं के यहां हो रही छापेमारी भाजपा-सपा के मिली जुली ड्रामे की तरह है।

2003 में दोनों दलों की दोस्ती जगजाहिर हो चुकी है। दोनों दल एक सिक्के के दो पहलू हैं। क्योंकि आरएसएस के मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की गलबहियां जग जाहिर हो चुकी है। वह बुधवार को नॉर्मल स्कूल केराकत के मैदान में बसपा के सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे

उन्होंने मुस्लिम समाज को आगाह करते हुए कहा कि सपा मुस्लिमों का वोट लेकर मुसलमानों के विरोध में कार्य करती है। मायावती के शासन में एक भी दंगा नहीं हुआ, वहीं सपा शासन में सर्वाधिक 134 दंगे हुए। जिसमें सबसे ज्यादा मुसलमानों को जन-धन दोनों की क्षति हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बसपा के सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के नारे को चुराकर सबका साथ-सबका विकास का नारा देकर जनता का वोट लेकर सरकार तो बना ली। लेकिन, ठीक इसके उलट कार्य कर रही है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad