समर्थन में पहुंचे दो शिक्षकों को अधिवक्ताओं ने जमकर पीटा, स्कूल प्रबंधक की कोर्ट में पेशी - Ideal India News

Post Top Ad

समर्थन में पहुंचे दो शिक्षकों को अधिवक्ताओं ने जमकर पीटा, स्कूल प्रबंधक की कोर्ट में पेशी

Share This
#IIN

 समर्थन में पहुंचे दो शिक्षकों को अधिवक्ताओं ने जमकर पीटा, स्कूल प्रबंधक की कोर्ट में पेशी


Varanasi-》  Bhupendra Agrahari


-】पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश की ओर से गठित पांच सदस्यीय एसआईटी स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपी सफाई कर्मी पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाया जाएगा। उधर, इस घटना की जांच के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग की टीम ने भी मंगलवार को स्कूल में निरीक्षण किया था। आयोग की टीम ने पाया था कि स्कूल में हद दर्जे की लापरवाहियां बरती गई।

वाराणसी के लहरतारा स्थित स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा के साथ दरिंदगी मामले में पुलिस ने बुधवार को स्कूल के प्रबंधक दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां उनके समर्थन में दो शिक्षक भी पहुंचे थे, जिनकी अधिवक्ताओं ने जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को अधिवक्ताओं से बचा लिया। वहीं, स्कूल प्रबंधन से जुड़े 10 लोगों से एसआईटी पिछले कई घंटों से पूछताछ कर रही है।
एसआईटी ने मंगलवार देर रात निजी स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है। वहीं यह माना जा रहा है कि शिक्षण समूह पर कमिश्नरेट पुलिस कठोर कार्रवाई करने की तैयारी में है। हिरासत में लिए प्रबंधन से जुड़े लोगों के बारे में अभी पुलिस कुछ बोल नहीं रही है। हालांकि कार्रवाई के संकेत मिल चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad