पुलिस मुठभेड़ तीन शातिर बदमाश घायल, इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती - Ideal India News

Post Top Ad

पुलिस मुठभेड़ तीन शातिर बदमाश घायल, इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती

Share This
#IIN

पुलिस मुठभेड़ तीन शातिर बदमाश घायल, इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती
पत्रकार-राजकमल मिश्रा



जनपद जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र के पीली नदी शाहपुर के पास दुगौली खुर्द मोड़ पर बुधवार की भोर में लगभग तीन बजे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इसमें तीन बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी ले जाया गया है। मुठभेड़ की बाबत स्‍थानीय लोगों में भी सुबह से उत्‍सुकता बनी रही। मुठभेड़ की जानकारी होने के बाद लोग मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल पर भीड़ भी जुटी। स्‍थानीय लोगों में इस मुठभेड़ को लेकर चर्चा दिन चढ़ने तक बनी रही। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्‍थल पर सुबह पहुंचकर जायजा लिया।  
पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि तीन बदमाश बाइक से शाहगंज रोड से बदलापुर की ओर आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने शाहपुर में पीली नदी पुल के आगे दुगौली खुर्द मोड़ पर पहुंच गई। बाइक से बदमाशों को आते देख रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाश फायरिंग करने लगे। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 19 वर्षीय अजय सरोज, 19 वर्षीय अंकित मौर्या निवासी सरायविभार थाना महराजगंज व 19 वर्षीय भानू गौतम निवासी पट्टी दयाल के पैर में गोली लगी। जिन्हें घायल अवस्था में सीएचसी ले जाया गया। 

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार भोर में नौ राउंड हुआ फायर। गोली चलने की आवाज से ग्रामीणों में दहशत फैल गयी। मुठभेड़ में बदलापुर व महराजगंज पुलिस शामिल रही। हालांकि, पुलिस का कोई जवान घायल नहीं हुआ है। वहीं जानकारी पुलिस अधिकारियों को मिली तो तौके पर पहुंचकर उन्‍होंने भी जायजा लिया। वहीं पुलिस अपराधियों का इतिहास भी खंगालने में जुटी हुई है। वहीं मुठभेड़ के बाद घायल बदमाशोंं को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad