71 विधानसभाओं से गुजरेगी यात्रा, कल मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी शुभारंभ, - Ideal India News

Post Top Ad

71 विधानसभाओं से गुजरेगी यात्रा, कल मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी शुभारंभ,

Share This
#IIN

71 विधानसभाओं से गुजरेगी यात्रा, 

कल मंत्री स्मृति ईरानी करेंगी शुभारंभ, 


Ghazipur-》  Dr. S.K. Gupta


-】चंदौली की सभी विधानसभा में भ्रमण के बाद जनविश्वास यात्रा 22 दिसंबर को घोरावल के रास्ते सोनभद्र जिले की सीमा में प्रवेश करेगी और सभी विधानसभाओं से होते हुए 23 दिसंबर को मड़िहान के रास्ते मिर्जापुर सीमा में प्रवेश करेगी। 23 दिसंबर को देर रात यात्रा मेजा के रास्ते प्रयागराज जिले की सीमा में प्रवेश करेगी, यहां 27 को ज्ञानपुर के रास्ते भदोही जिले की सीमा में प्रवेश करेगी।

सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा काशी क्षेत्र में 19 दिसंबर से जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करेगी। गाजीपुर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनसभा के माध्यम से इस यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी। 15 दिन तक चलने वाली यह यात्रा 29 दिसंबर को सेवापुरी के रास्ते वाराणसी में प्रवेश करेगी।

उक्त जानकारी देते हुए भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि यात्रा के शुभारंभ के पूर्व गाजीपुर के लंका मैदान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी संबोधित करेंगी। जनविश्वास यात्रा गाजीपुर की सातों विधानसभाओं में दो दिन भ्रमण करने के बाद 21 दिसंबर को पूर्वान्ह 10 बजे सकलडीहा के रास्ते चंदौली सीमा में प्रवेश करेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad