385 लाभार्थियो को कैम्प के माध्यम से निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित - Ideal India News

Post Top Ad

385 लाभार्थियो को कैम्प के माध्यम से निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित

Share This
#IIN
नसीम अहमद शोहरत अली मछली शहर
385 लाभार्थियो को कैम्प के माध्यम से निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित 

 भाजपा मण्डल महामंत्री के नेतृत्व मे लगा कैम्प, सरकार के विभिन्न योजनाओं की जानकारी दिया गया

मछलीशहर

(जौनपुर) 12 दिसम्बर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के रामलीला मैदान कुरनी समाधगंज बाजार मे कैम्प लगाकर उज्जवला योजना के अंतर्गत पात्र महिलाओ को चक इंग्लिश इंडियन गैस एजेन्सी के माध्यम से मंडल मंछलीशहर के मण्डल महामंत्री राजन सिंह के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना का निःशुल्क कनेक्शन वितरण किया गया है।
कैम्प के अंतर्गत उक्त एजेन्सी द्वारा 385 गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, चूल्हा, पासबुक, रेगुलेटर वितरित किया गया। इसके साथ ही कैम्प मे स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 176 लोगो को कोविड का टीकाकरण किया गया। उपस्थित लोगो को मास्क का वितरण किया गया।
इस अवसर पर विधानसभा संयोजक सोशल मीडिया राहुल अग्रहरि के साथ सेक्टर संयोजक बिपिन सिंह, अवनेंद्र सिंह के द्वारा  185 लोगो को भाजपा के सदस्यता अभियान के अंतर्गत भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।
इस अवसर पर महामंत्री राजन सिंह ने कहा की आज प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत कुरनी, पुरवा, हरदुवा, मनिकापुर, भरसावा, कसनही , डागरियाव, तोफापुर, बीबीपुर आदि तमाम गांव की महिलाओं को गैस सिलेंडर वितरण किया गया है। इसके लिए अग कोई आपसे कुछ शुल्क मांगता है तो मुझे बताए किसी को कुछ देना नही है। कार्यक्रम मे पूर्व मंडल अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने उपस्थित लोगो को भाजपा सरकार के उपलब्धियों को बताते हुए सरकार के योजनाओं के बारे में जनता को बताया। गैस एजेंसी के मालिक प्रमोद कुमार मिश्रा ने लाभार्थियों को गैस सिलेंडर के उपयोग की विधि एवम उसके फायदे को बताया। इस अवसर पर विशाल सिंह, कलूट सिंह, गुलाब यादव, गुड्डू सिंह आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad