गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई, मुख्तार अंसारी की पत्नी के होटल की 17 दुकानें कुर्क, - Ideal India News

Post Top Ad

गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई, मुख्तार अंसारी की पत्नी के होटल की 17 दुकानें कुर्क,

Share This
#IIN

गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई, मुख्तार अंसारी की पत्नी के होटल की 17 दुकानें कुर्क, 


Ghazipur-》  Dr. S.K. Gupta


-】दुकानदारों ने नहीं माना आदेश
इधर निर्देश मिलते ही मंगलवार देर शाम महुआबाग पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी 17 दुकानों को खाली करने का आदेश दिया। आदेश के बाद भी दुकानदारों द्वारा दुकान खाली नहीं किया गया। ऐसे में बुधवार सुबह 10 बजे पहुंची पुलिस टीम ने दुकानदारों से दुकान खाली करने को कहा।

गाजीपुर के महुआबाग स्थित मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी के गजल होटल के प्रथम तल पर बने 17 दुकानों को बुधवार को कुर्क किया गया। जिला और पुलिस प्रशासन की टीम ने गैंगेस्टर एक्ट के तहय यह कार्रवाई की। कुर्की के दौरान पीएसी और कोतवाली पुलिस टीम मौजूद रही।

गजल होटल के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई बीते वर्ष अक्तूबर माह में हुई थी। इसके बाद कई और स्थानों पर भी मुख्तार की बेनामी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई थी। बीते 21 दिसंबर को डीएम एमपी सिंह ने गजल होटल के दुकानों को कुर्क करने का आदेश जारी किया।

इस दौरान सड़क के दोनों तरफ लोगों की भीड़ लगी रही। सीओ ओजस्वी चावला ने बताया कि गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्क किया गया है। 17 दुकानों की कुल कीमत 10 करोड़ 10 लाख आंकी गई है।



सुबह 10.30 बजे सीओ ओजस्वी चावला और सदर एसडीएम मौके पर पहुंच गए। दोपहर 12.57 बजे मुनादी कराने के बाद 17 दुकानों को कुर्क कर दिया गया। इससे पूर्व सभी दुकानों में राजस्व विभाग की टीम ने ताला बंदकर सील करने की कार्रवाई की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad