15 जून की रात घटी थी खौफनाक घटना, मासूम से दुष्कर्म और हत्या करने के दोषी को आजीवन कारावास, - Ideal India News

Post Top Ad

15 जून की रात घटी थी खौफनाक घटना, मासूम से दुष्कर्म और हत्या करने के दोषी को आजीवन कारावास,

Share This
#IIN

15 जून की रात घटी थी खौफनाक घटना, मासूम से दुष्कर्म और हत्या करने के दोषी को आजीवन कारावास, 


Dr Rajesh Jain, जौनपुर


-】 रात में किसी समय आरोपी उसकी सात वर्षीय बच्ची को उठा ले गया। सुबह बच्ची नहीं दिखी तो इधर-उधर तलाश किया। डेढ़ सौ मीटर दूर वह मृत पड़ी मिली। मुंह से खून निकला था। गर्दन पर नाखून के खंरोच तथा शरीर में घाव के निशान थे। उसके साथ दरिंदगी करने के बाद आरोपी कलीम ने पकड़े जाने की डर से उसकी हत्या कर दी थी।

अपर सत्र न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट काशी प्रसाद सिंह यादव ने रात में सोती हुई बच्ची के साथ दरिंदगी कर गला दबाकर हत्या के मामले में आरोपी कलीम उर्फ डफाली को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। साथ ही 50 हजार रुपये का अर्थदंड लगाया। 

बच्ची के पिता ने जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अभियोजन के मुताबिक वह परिवार के साथ पंचायत भवन के पास खुले में रहता था। मांग कर भोजन की व्यवस्था करता था। 15 जून को पेड़ के नीचे परिवार के साथ सोया था। रात करीब एक बजे आरोपी कलीम उर्फ डफाली उससे बीड़ी,माचिस व चिलम ले गया था। इसके बाद वो लोग सो गए।

मृत्युदंड से दंडित किए जाने की थी मांग

पुलिस ने कोर्ट में केस डायरी दाखिल की। शासकीय अधिवक्ता राजेश उपाध्याय, वीरेंद्र मौर्य व कमलेश राय ने गवाहों को परीक्षित कराया। विरल से विरलतम बताते हुए मृत्युदंड से दंडित किए जाने पर बल दिया। कोर्ट ने आरोपी को दोषी पाते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad