1500 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे, सवा घंटे तक जिले में रहेंगे, - Ideal India News

Post Top Ad

1500 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे, सवा घंटे तक जिले में रहेंगे,

Share This
#IIN

1500 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे, सवा घंटे तक जिले में रहेंगे, 


Dr R P Vishwakarma, जौनपुर



-】मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी होने के बाद प्रशासनिक स्तर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं। लोकार्पण और शिलान्यास करने वाली परियोजनाओं की सूची तैयार करके शासन भेजी गई है। जहां से स्वीकृति मिलने पर संबंधित परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कराया जाएगा। वहीं, कार्यक्रम स्थल चिह्नित होने के कारण टेंट और कुर्सियां लगाने का भी काम चल रहा है। मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री विकास कार्यों से जुड़े परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिसकी लागत 400 से 450 करोड़ रुपये तक बताई जा रही है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री (परिवहन राजमार्ग) नितिन गडकरी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 20 दिसंबर को जौनपुर जिले के मछलीशहर आ रहे हैं। वो फौजदार इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान जनपद की 1500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। उनके आने का प्रोटोकॉल आ गया है।

मुख्यमंत्री और नितिन गडकरी का हेलीकॉप्टर सोमवार को 11:50 बजे पहुंचेगा और उसके बाद दोनों मछलीशहर बस स्टैंड पहुचेंगे। दोपहर 12:00 से 01:00 बजे तक फौजदार इंटर कॉलेज में नेशनल हाईवे से संबंधित कई परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास और जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 01:05 बजे मिर्जापुर के लिए प्रस्थान करेंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad