13 गंभीर, खड़ंजे के पास दरवाजा रखने को लेकर हुआ विवाद, सीतापुर में खूनी संघर्ष में किशोरी की हत्या, - Ideal India News

Post Top Ad

13 गंभीर, खड़ंजे के पास दरवाजा रखने को लेकर हुआ विवाद, सीतापुर में खूनी संघर्ष में किशोरी की हत्या,

Share This
#IIN

13 गंभीर, खड़ंजे के पास दरवाजा रखने को लेकर हुआ विवाद, सीतापुर में खूनी संघर्ष में किशोरी की हत्या, 


सीतापुर Rajeev Bajpeyi


 पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। मछरेहटा इलाके की ग्राम पंचायत फतहनगर मजरा लक्ष्मणपुर गांव में दरवाजा रखने को लेकर करीब डेढ़ माह से बराती और शत्रोहन के बीच विवाद चला आ रहा था। कई बार दोनों पक्ष आपस में भिड़ चुके थे। बुधवार की रात एक बार फिर दोनों आमने-सामने आ गए। बुधवार की रात बाराती दरवाजा खड़ंजे के पास रख रहे थे। इसकी सूचना मिलने के बाद शत्रोहन मौके पर पहुंचे और दरवाजा रखने का विरोध करने लगे।

बात विवाद बढ़ने पर मामले ने तूल पकड़ लिया। दोनों पक्षों के लोग आ गए। इसके बाद जमकर मारपीट शुरू हो गई। लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले। घटना में एक पक्ष की फूलवती, सुखरानी, रामलाल, परशुराम, बराती, उदय, कमलेश, घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से मधुरानी, सिरदार, आरती, प्रियंका, काजल (15) पुत्री स्व. हरिश्चंद्र घायल हो गए। दोनों पक्षों से कुल 14 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को मछरेहटा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल काजल को जिला अस्पताल भेजा गया।


सीतापुर में थाना मछरेहटा क्षेत्र में बुधवार की रात घर के बाहर खड़ंजे पर दरवाजा रखने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद मामला खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ और लाठी-डंडे चले। घटना में एक किशोरी की मौत हो गई। उसने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दोनों पक्षों से 13 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad