UPTET पेपर लीक पर वरुण ने योगी सरकार को घेरा, बोले,छोटी मछलियों को पकड़ने से काम नहीं चलेगा*-वरुण गांधी - Ideal India News

Post Top Ad

UPTET पेपर लीक पर वरुण ने योगी सरकार को घेरा, बोले,छोटी मछलियों को पकड़ने से काम नहीं चलेगा*-वरुण गांधी

Share This
#IIN

UPTET पेपर लीक पर वरुण ने योगी सरकार को घेरा, बोले,छोटी मछलियों को पकड़ने से काम नहीं चलेगा*-वरुण गांधी

नई दिल्ली
Rajiv kr Jaiswal,



उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से योगी सरकार पर निशाना साधते हुए यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 में पेपर लीक की जांच को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल उठाये है।वरुण गांधी ने कहा है कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा, UPTET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा।उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार।

आपको बता दें कि वरुण गांधी इससे पहले लगातार किसानों के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ हमला बोल चुके हैं और लखीमपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिख चुके हैं।इतना ही नहीं वरुण ने लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बर्खास्तगी की भी मांग कर चुके हैं।

यूपी एसटीएफ की लगातार कार्रवाई जारी है।एसटीएफ की टीम ने अभी तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एसटीएफ के अधिकारी मामले की जांच को लेकर लगातार इन आरोपितों से पूछताछ कर रहे है।बताया जा रहा है कि कुछ आरोपियों को आज कोर्ट में भी एसटीएफ पेश कर सकती है।

रविवार को यूपी टेट परीक्षा के दौरान बुलंदशहर, गाजियाबाद और मथुरा से पेपर लीक की खबर सामने आई, जिसके बाद सरकार ने परीक्षा को रद्द कर दिया। सरकार ने से इस मामले की जांच एसटीएफ को दी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad