CM योगी ने कहा- CAA पर माहौल खराब कर दंगा फैलाना चाहती हैं पार्टियां, ओवैसी ने कहा- ठोंक देने वाले बाबा, ..... - Ideal India News

Post Top Ad

CM योगी ने कहा- CAA पर माहौल खराब कर दंगा फैलाना चाहती हैं पार्टियां, ओवैसी ने कहा- ठोंक देने वाले बाबा, .....

Share This
#IIN 

CM योगी ने कहा- CAA पर माहौल खराब कर दंगा फैलाना चाहती हैं पार्टियां, ओवैसी ने कहा- ठोंक देने वाले बाबा, ..... 

Lucknow-》 Hari Om Singh Swaraj,



लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने का कोई मौका नहीं चूक रही हैं. इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से विपक्ष को अपने निशाने पर लिया है. सीएम योगी ने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टी के लोग CAA के नाम पर दंगा भड़काने के प्रयास में लगे हुए हैं.
योगी आदित्यनाथ ने अपने अंदाज में कहा कि चचाजान और अब्बाजान के अनुयाई सुन लें अगर माहौल खराब हुआ तो फिर सरकार को पता है कि क्या करना है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि लोगों को गलत जानकारी साझा की गई और उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर माहौल खराब किया गया तो सख्ती से निपटा जाएगा. उक्त बातें योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में बूथ अध्यक्ष के सम्मेलन में कहीं.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर समाजवादी पार्टी और आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला किया है.
सीएम योगी ने कहा कि मैं यहां चेतावनी देता हूं, जो सीएए के खिलाफ भावनाओं को उकसाकर खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं, उन अब्बाजान और चचाजान से सरकार सख्ती से निपटना जानती है. ओवैसी को सपा का एजेंट बताकर कहा कि वे भावनाओं को भड़का रहे हैं. आज माफिया की छाती पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है. पहले हर तीसरे दिन दंगे होते थे, पर हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस संबोधन के बाद एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी जवाबी हमला किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ठोक देंगे वाले बाबा, मैं सिर्फ उनका एजेंट हूं जिन्होंने मुल्क को आजादी दिलाई और भारतीयों के नागरिकता को मजहब से परे रखा. उन्होंने कहा कि पहले भी कहा था, फिर कह रहे हैं सीएए और एनआरसी जैसे असंवैधानिक कानून लागू करोगे तो हम हर संवैधानिक जरिए से उसकी पुरजोर मुखालिफत करेंगे. सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं, भारत के हर कोने में मुखालिफत करेंगे.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad