विधानमंडल दल के नेता ने विधायक पद भी छोड़ा, बच गए चार विधायक, गुड्डू जमाली ने बसपा छोड़ी, - Ideal India News

Post Top Ad

विधानमंडल दल के नेता ने विधायक पद भी छोड़ा, बच गए चार विधायक, गुड्डू जमाली ने बसपा छोड़ी,

Share This
#IIN

विधानमंडल दल के नेता ने विधायक पद भी छोड़ा, बच गए चार विधायक, गुड्डू जमाली ने बसपा छोड़ी,


Lucknow-》 Hari Om Singh Swaraj,      


-】किसी के कहने पर बहनजी कुछ भी समझने लगें, यह दुर्भाग्यपूर्ण : जमाली
आजमगढ़ की सगड़ी से बसपा विधायक वंदना सिंह के पार्टी छोड़ने के अगले ही दिन बसपा विधानमंडल दल के नेता  शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने पार्टी छोड़कर मायावती को तगड़ा झटका दिया है। उन्होंने कहा, मैं हमेशा बसपा सुप्रीमो का विश्वसनीय रहा और कभी भी दल के साथ छल कपट नहीं किया। पर, अब बहनजी किसी के भी कहने पर कुछ भी समझने लगेंगी तो यह दुर्भाग्य है। सम्मान से समझौता करके तो पार्टी में नहीं रहा जा सकता है।

मुबारकपुर से विधायक उन्होंने बसपा प्रमुख को पत्र भेजकर कहा कि 21 नवंबर को उनके (मायावती के) साथ हुई मीटिंग में मैंने यह महसूस किया कि बसपा प्रमुख उनकी निष्ठा एवं ईमानदारी के बावजूद संतुष्ट नहीं हैं। मीटिंग में हुई बातों पर कई दिन विचार करने के बाद उन्हें यह लगा कि वे पार्टी पर एक बोझ बने हैं। वे पार्टी में बोझ बनकर नहीं रहना चाहते हैं। सप में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी अभी किसी भी अन्य पार्टी से कोई बात नहीं हुई है।


बसपा सुप्रीमो मायावती को एक और तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के विधानमंडल दल के नेता और प्रदेश के सबसे रईस विधायक बसपा के गुड्डू जमाली ने बृहस्पतिवार को बसपा से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने मायावती को भेजे पत्र में कहा है कि उन्होंने महसूस किया है कि पार्टी को उनकी जरूरत नहीं है। लिहाजा विधानमंडल दल का नेता पद छोड़ रहे हैं और विधायक पद से भी इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सम्मान से समझौता करके तो पार्टी में नहीं रहा जा सकता है।

आजमगढ़ के मुबारकपुर सीट से विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को लालजी वर्मा के बसपा छोड़ने के बाद विधानमंडल दल का नेता बनाया गया था। माना जा रहा है कि जमाली सपा में जा सकते हैं। चर्चा है कि जमाली की बात सपा प्रमुख अखिलेश यादव से हो चुकी हैं और वह जल्द ही सपा ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि जमाली इससे इंकार कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad