बड़ी संख्या में शिक्षक शंखनाद रैली में शामिल होंगे, पुरानी पेंशन की मांग को लेकर - Ideal India News

Post Top Ad

बड़ी संख्या में शिक्षक शंखनाद रैली में शामिल होंगे, पुरानी पेंशन की मांग को लेकर

Share This
#IIN

बड़ी संख्या में शिक्षक शंखनाद रैली में शामिल होंगे,


Sultanpur-》  Amar Bahadur Tripathi,



-】इसके साथ प्रदीप कुमार यादव को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, हरिवंश चौहान को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नीमरदास को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मनीष कुमार सिंह को उपाध्यक्ष, शफीक अहमद को उपाध्यक्ष, राजेश कुमार मौर्य को सफाई कर्मी उपाध्यक्ष, रणजीत कुमार को मंत्री, संजय कनौजिया को मंत्री, वेद प्रकाश मौर्य को मंत्री, विनोद कुमार सरोज को संगठन मंत्री, कौशलेंद्र कुमार बंसल को संगठन मंत्री, राम बहादुर यादव को संयुक्त मंत्री, अखिलेश कुमार यादव को संयुक्त मंत्री पद पर मनोनयन किया गया।
कार्यकारिणी में अनिल कुमार मिश्रा को कोषाध्यक्ष, आराधना यादव को ब्लॉक संयोजक महिला शाखा, रोमा सिंह को उपाध्यक्ष महिला शाखा, अंशु गौतम को सहसंयोजक महिला, मोनिका को सहसंयोजक महिला व सुनीता वर्मा को संगठन मंत्री महिला शाखा की जिम्मेदारी दी गई। 

पेंशन बचाओ मंच के तहत अटेवा की बैठक तिकोनिया पार्क में हुई। इसमें अटेवा के जिलाध्यक्ष अशोक सिंह गौरा, प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई कुड़वार के अध्यक्ष केके सिंह, अटेवा जिला इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मौर्य, संगठन मंत्री हरिकेश सिंह, मीडिया प्रभारी मनोज प्रभाकर सिंह व महामंत्री मोहम्मद हसीब की उपस्थिति में अटेवा ब्लॉक इकाई कुड़वार का गठन व विस्तार किया गया। नवगठित कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। ब्लॉक अध्यक्ष कुड़वार देशराज और महामंत्री संदीप वर्मा ने 21 नवंबर को इको गार्डन लखनऊ में शंखनाद महारैली में प्रतिभाग करने के लिए सभी को प्रेरित किया गया।

सुल्तानपुर। पुरानी पेंशन की मांग को लेकर लखनऊ में होने वाली शंखनाद रैली के लिए अटेवा के संयोजन में शिक्षकों ने बैठक की। रैली में बड़ी संख्या में शिक्षक प्रतिभाग करेंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad