जांच को लैब भेजा गया डीएनए सैंपल, आरोपी सिरफिरे आशिक को जेल, - Ideal India News

Post Top Ad

जांच को लैब भेजा गया डीएनए सैंपल, आरोपी सिरफिरे आशिक को जेल,

Share This
#IIN

 जांच को लैब भेजा गया डीएनए सैंपल, आरोपी सिरफिरे आशिक को जेल,


Payagraj-》 Atpee Mishra,



-】पवन को पुलिस ने सोमवार शाम को कोर्ट में पेश किया। जहां मजिस्ट्रेट ने पुलिस की रिमांड अर्जी स्वीकार करते हुए उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे नैनी जेल में ले जाकर दाखिल करा दिया। इससे पहले आरोपी से गहन पूछताछ चलती रही। सूत्रों का कहना है कि उसने कत्ल की बात तो स्वीकार नहीं की लेकिन मोबाइल चैट और अपने शरीर पर मिले चोटों के निशान के बाबत कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। दोस्त गंगे और रिश्तेदार सोनू के गायब होने के संबंध में भी वह इधर-उधर की बातें करता

फाफामऊ में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में गिरफ्तार पवन सरोज सोमवार को जेल भेज दिया गया। इसके साथ ही उसका डीएनए सैंपल भी एकत्र कर जांच के लिए आगरा स्थित फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया गया। पुलिस की नजर अब उसके फरार साथी गंगे और रिश्तेदार सोनू पर टिकी है जिनकी तलाश में पूरे दिन दबिश दी जाती रही। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। अफसरों का कहना है कि उनके पकड़े जाने के बाद बहुत सी अन्य बातें भी स्पष्ट हो जाएंगी।

आरोपियों की तलाश में पुणे पहुंची टीम
उधर, आरोपी गंगे की तलाश में पुलिस की एक टीम पूणे पहुंच गई है। हालांकि देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चल सका था। इसी तरह दो दिन पहले लापता आरोपी सोनू की तलाश में भी एसओजी की एक टीम लगी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जेल भेजे जाने से पहले आरोपी पवन के खून, नाखून व बालों का नमूना भी लिया गया। प्रभारी एसएसपी आईपीएस सौरभ दीक्षित ने बताया कि नमूनों को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में टीमें लगाई गई हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad