पठन-पाठन बाधित, स्कूल को बना दिया मैरिज हॉल, - Ideal India News

Post Top Ad

पठन-पाठन बाधित, स्कूल को बना दिया मैरिज हॉल,

Share This
#IIN

 पठन-पाठन बाधित, स्कूल को बना दिया मैरिज हॉल,


Sultanpur-》  Amar Bahadur Tripathi ,


-】स्कूल में सोमवार को दिन भर टेंट का सामान पड़ा होने की वजह से शिक्षण कार्य नहीं किया गया। अधिकांश बच्चे स्कूल पहुंचे तो टेंट का सामान फैला देखकर वापस लौट गए। अध्यापकों के आने पर 104 में से 26 बच्चों को किसी तरह से दो कमरे में बैठाकर स्कूल संचालन की खानापूर्ति की गई। भदैंया की खंड शिक्षाधिकारी शिखा मिश्रा ने बताया कि खानीपुर कंपोजिट विद्यालय से बरात रोके जाने की कोई सूचना कार्यालय को नहीं दी गई है। स्कूल में बरात रोकना व उससे शिक्षण कार्य का बाधित होना गंभीर विषय है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

कामतागंज-शिवगढ़ रोड के किनारे शंभूगंज बाजार के नजदीक स्थित खानीपुर कंपोजिट विद्यालय की साज सज्जा कर रविवार को एक बरात रोकी गई थी। स्कूल में ही भोजन बनाया गया था। पूरी रात बराती रुके रहे। सोमवार को सुबह 10 बजे तक बरात को नाश्ता-पानी कराकर उनकी विदाई की गई। इसके बाद यहां से सामान हटाया गया लेकिन टेंट व मैरिज लॉन का सामान पड़ा रहा। 

सुल्तानपुर। भदैंया क्षेत्र के खानीपुर कंपोजिट विद्यालय में रविवार को एक बरात रोकी गई थी। रात में बरात रुकने की वजह से सोमवार को स्कूल में पठन-पाठन बाधित रहा। पूरे दिन स्कूल में गंदगी व सामान फैला रहने से बच्चे स्कूल से वापस लौट गए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad