पढ़िए चाय पर चर्चा में युवक ने क्या जवाब दिया, सीतापुर में रोजगार मिलता है, - Ideal India News

Post Top Ad

पढ़िए चाय पर चर्चा में युवक ने क्या जवाब दिया, सीतापुर में रोजगार मिलता है,

Share This
#IIN

 पढ़िए चाय पर चर्चा में युवक ने क्या जवाब दिया, सीतापुर में रोजगार मिलता है,


Sitapur-》 Sharad Kapoor



-】साफ-सफाई को लेकर नगरपालिका से नाराज

सुरेश चंद्र कनौजिया ने कहा कि जबसे भाजपा सरकार आई है काम तो बहुत अच्छे हो रहे हैं। लेकिन नगर पालिका इलाके में साफ-सफाई की व्यवस्था चरमरा गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि नगर पालिका के अध्यक्ष समाजवादी पार्टी से हैं। नालियां बजबजा रही है। 

संतोष भार्गव ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया। कहा कि सरकार से युवा नाराज हैं। युवाओं से जो बड़े-बड़े वादे किए गए थे वो झूठे साबित हुए। बड़ी-बड़ी कंपनियों में जो लोग काम कर रहे थे, वो भी अब घर में बैठे हैं। कंपनियां बंद होते जा रही हैं। हालात बेहद खराब है। 

इसका जवाब दीपेंद्र भदौरिया ने दिया। कहा स्किल्ड और टैलेंटेड युवाओं के लिए रोजगार की कहीं कमी नहीं है। ये भी सही है कि हर किसी को सरकारी नौकरी नहीं दी जा सकती है। लेकिन सरकार लघु उद्योग, कुटीर उद्योग, स्टार्टअप इंडिया के जरिए युवाओं को स्वरोजगार शुरू करवा रही है। छोटे-छोटे कुटीर उद्योग शुरू करवाए गए हैं। सीतापुर में ही 500 से ज्यादा लोगों को लोन दिया गया है।  

भाजपा का गढ़ माने जाने वाले सीतापुर में इस बार विधानसभा चुनाव के क्या मुद्दे होंगे? रोजगार, शिक्षा, विकास कार्य को लेकर आम लोगों की क्या राय है? इन सवालों का जवाब जानने के लिए 'अमर उजाला' का चुनावी रथ यहां आम लोगों के बीच पहुंचा। चाय पर चर्चा के दौरान लोगों ने खुलकर मुद्दों पर बात की। ज्यादातर लोगों ने योगी सरकार के कामकाज से खुशी जाहिर की। रोजगार का मुद्दा जब उठा तो पढ़िए लोगों ने क्या कहा?


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad