दूसरी छात्रा के खाने की टिफिन में लगा मिला जहरीला पदार्थ, स्कूल में बोतल का पानी पीते ही बिगड़ी छात्रा की हालत, - Ideal India News

Post Top Ad

दूसरी छात्रा के खाने की टिफिन में लगा मिला जहरीला पदार्थ, स्कूल में बोतल का पानी पीते ही बिगड़ी छात्रा की हालत,

Share This
#IIN

दूसरी छात्रा के खाने की टिफिन में लगा मिला जहरीला पदार्थ, स्कूल में बोतल का पानी पीते ही बिगड़ी छात्रा की हालत, 


Pratapgarh-》Rajan Kumar Singh ,


-】स्कूल में ही जहरीले पदार्थ की पुड़िया भी मिल गई। इस बीच दूसरी छात्रा के टिफिन में भी जहरीले पदार्थ का कुछ अंश दिखा। दुर्गंध देख शिक्षकों ने उसे भोजन करने से रोक दिया। अमेठी की छात्रा को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अंतू नगर पंचायत स्थित एक स्कूल में चौरा गांव के रहने वाले सगे भाई-बहन के साथ अमेठी जनपद के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भादर कोटवा की रहने वाली तेरह साल की छात्रा भी पढ़ती है। चर्चाओं के अनुसार, बृहस्पतिवार को इंटरवल में बच्चे अपने घर से लाई टिफिन खोलकर लंच करने बैठ गए। इस बीच अमेठी की रहने वाली छात्रा घर से लाई गई बोतल का पानी पीते ही अचेत होने लगी। उसके बोतल से दुर्गंध उठ रही थी। यह देख शिक्षकों ने छात्रा के परिजनों को सूचना देने के बाद घर भेजा। 

स्कूल में बोतल का पानी पीने के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी। उधर, एक अन्य छात्रा की टिफिन में जहरीला पदार्थ देख शिक्षकों ने उसे लंच से रोक दिया। स्कूल में इस घटना के बाद बच्चे पूरी तरह से सहमे हैं। पुलिस घटना की जानकारी से इनकार कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad