बोले-हम किसानों व राम भक्तों पर गोलियां नहीं चलवा सकते, राजनाथ सिंह ने सीतापुर में सपा पर साधा निशाना, - Ideal India News

Post Top Ad

बोले-हम किसानों व राम भक्तों पर गोलियां नहीं चलवा सकते, राजनाथ सिंह ने सीतापुर में सपा पर साधा निशाना,

Share This
#IIN

बोले-हम किसानों व राम भक्तों पर गोलियां नहीं चलवा सकते, राजनाथ सिंह ने सीतापुर में सपा पर साधा निशाना,


Sitapur-》 Sharad Kapoor
 

-】यूपी में बनेगी असॉल्ट राइफल, ब्रह्मोस मिसाइल
रक्षामंत्री ने कहा कि यूपी में बदलाव दिख रहा है। योगी ने कमाल किया है। बाहर से आकर लोग यहां पर निवेश कर रहे हैं। रूस की मदद से असॉल्ट राइफल उत्तर प्रदेश में ही बनेगी। ब्रह्मोस मिसाइल भी यहीं बनेगी। डिफेंस कॉरिडोर पर काम चल रहा है।

रेजांग ला का किया जिक्र
18 नवंबर को भारत-चीन की सीमा पर स्थित रेजांग ला जाने का जिक्र भी रक्षामंत्री ने किया। कहा कि वहां -20 डिग्री सेल्सियस में हमारे जवान रहते हैं। लद्दाख के रेजांग ला में बनाए गए वॉर मेमोरियल को 18 नवंबर को ही रक्षामंत्री ने देश को सौंपा है।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सीतापुर में बृहस्पतिवार को तीखे हमले किए। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवा दी थीं। हम किसानों और राम भक्तों पर गोलियां नहीं चलवा सकते। यह सपा को मंजूर होगा। हमें नहीं। धूल झोंककर राजनीति करने का काम समाजवादी पार्टी करती है। हमारी पार्टी जो कहती है, वह करती है।

राजनाथ ने अवध क्षेत्र के 15 जिलों के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में अपने भाषण के दौरान कृषि कानून की वापसी को लेकर कहा कि किसानों को बहुत समझाने की कोशिश की गई। जब नहीं समझा पाए तो कानून वापस लेने का फैसला किया गया। उन्होंने कहा कि हम किसानों को ऐसी हालत पर नहीं छोड़ सकते। ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे किसान परेशान हों। राजनाथ ने अलग-अलग जिलों से आए बूथ अध्यक्षों को 2022 के विधानसभा चुनाव में ‘बूथ जीता, चुनाव जीता’ का मंत्र दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad