जांच में जुटी पुलिस, बेटी और साली को गोली मारने के बाद युवक ने चुनी मौत की राह, - Ideal India News

Post Top Ad

जांच में जुटी पुलिस, बेटी और साली को गोली मारने के बाद युवक ने चुनी मौत की राह,

Share This
#IIN

 जांच में जुटी पुलिस, बेटी और साली को गोली मारने के बाद युवक ने चुनी मौत की राह,


Sitapur-》 Sharad Kapoor


-】बताया जाता है कि रविवार को युवक अपने घर से ससुराल आया था। यहां पर वह घर की दूसरी मंजिल पर था। उसने अपनी बेटी मोहिनी (17) से पैन कार्ड मांगा। पैन कार्ड मांगने के बाद ही कहासुनी होनी की बात सामने आ रही है। इसी के बाद उसने बेटी को अवैध असलहे से गोली मार दी। गोली लगते ही किशोरी मौके पर लहूलुहान होकर गिर गई। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर युवक की साली वंदना (22) पहुंची।

सीतापुर जिले में थाना पिसावां इलाके के एक गांव में रविवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। ससुराल आए युवक ने अपनी बेटी और साली को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। इससे युवक की मौत हो गई, जबकि बेटी और साली गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। मृतक शाहजहांपुर का निवासी था। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। शाहजहांपुर जिले के थाना आरसी मिशन इलाके के सरांय काइयां निवासी राजकमल गुप्ता (45) की ससुराल पिसावां इलाके के मूड़ाकला गांव में पूर्व प्रधान रामरतन के घर है। रामरतन उसके ससुर हैं। राजकमल की पत्नी और बेटी काफी दिनों से मायके में ही थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad