पटना की सङको पर राजद सुप्रीमो लालू यादव दिखे पुराने अंदाज में - Ideal India News

Post Top Ad

पटना की सङको पर राजद सुप्रीमो लालू यादव दिखे पुराने अंदाज में

Share This
#IIN

पटना की सङको पर राजद सुप्रीमो लालू यादव दिखे पुराने अंदाज में।

 खुली जीप चलते हुए नज़र आये।

 विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता ब्यूरो चीफ बिहार।




पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आज पटना की सङक पर पूरे रो में दिखे।उन्होंने खुले  जीप को अपने और राबड़ी देवी के आवास के आसपास सड़क पर दौड़ाया। सफेद लुंगी लपेटे हुए अपने पुराने अंदाज में उन्होंने जीप ड्राइव की।बतादे की यह लालू प्रसाद की खरीदी हुई पहली जीप है। जानकारी के अनुसार ये जीप 1977 में जब वे पहली बार सारण सीट से लोकसभा का चुनाव जीते थे तो विल्स कंपनी की एक सेकेंड हैंड जीप खरीदी और इसी जीप से चला करते थे. जिसे बीच में मॉडिफाई की गई।
उनके इस पुराने अंदाज़ को देखकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया।इस दौरान समर्थकों ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद अब स्‍वस्‍थ हो रहे हैं। यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी खुशी की बात है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि अब लालू प्रसाद पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे।
वहीं सुप्रीमो लालू ने इस वीडियो को जारी करते हुए लिखा कि “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है।आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।
बता दें कि किडनी, हार्ट समेत अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद का उपचार दिल्‍ली एम्‍स के डाक्‍टरों की देखरेख में चल रहा है। विधानसभा उपचुनाव में वे पटना आए और प्रचार करने कुशेश्‍वरस्‍थान व तारापुर भी गए। हालांकि इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई तो वे फिर दिल्‍ली चले गए। लेकिन चारा घोटाले के मामले में सशरीर कोर्ट में पेशी का आदेश मिलने के बाद वे सोमवार को पटना पहुंचे है। मंगलवार को कोर्ट में पेश हुए।और उन्हें बड़ी राहत कोर्ट से मिली।उन्‍हें सशरीर उपस्थिति से कोर्ट ने छूट दे दी है। बुधवार को लंबे अरसे बाद  राजद सुप्रीमो अपने कार्यालय पहुंंचें।और वहां उन्‍हें पार्टी के चुनाव चिन्ह लालटेन का अनावरण किया। इतने दिनों बाद कार्यालय में उनके आगमन को लेकर स्‍वागत की जोरदार तैयारी की गई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad