दो की हालत नाजुक, कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

दो की हालत नाजुक, कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत,

Share This
#IIN

दो की हालत नाजुक, कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा साली की मौत,


Payagraj-》 Atpee Mishra,



-】फाफामऊ थाना क्षेत्र के रूदापुर गांव के रहने वाले तस्लीम (32) के छोटे बेटे अजहन (2) का मंगलवार को जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए तस्लीम की सालियां सानिया (12), निखत (11), बुशरा (9) और समीर (14) गौसनगर से तस्लीम के घर रूदापुर गए थे। बुधवार की सुबह सलीम चारों बच्चों को बाइक पर बिठाकर उन्हें गौसनगर स्थित ससुराल छोड़ने जा रहा था

अटाला में शौकत अली मार्ग पर ओमनी वैन के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक में सामने से टक्कर मार दी। तस्लीम बच्चों को लेकर सड़क पर गिर पड़ा। उसी समय पीछे से मैजिक गाड़ी भी आ गई। मैजिक उन्हें कुचलते हुए निकल गई। हादसे में तस्लीम और बुशरा की मौत हो गई। जबकि सानिया, निखत और समीर को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। वैन चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला।


खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला इलाके में बुधवार की सुबह कार की टक्कर से बाइक सवार तस्लीम और नौ साल की उसकी साली बुशरा की मौत हो गई। तस्लीम चार बच्चों को बिठाकर गौसनगर स्थित ससुराल जा रहा था तभी अटाला में कार ने टक्कर मार दी। सभी सड़क पर गिरे तो पीछे से आ रही मैजिक गाड़ी ने कुचल दिया। हादसे में तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad