माता पिता की पुण्यतिथि पर 500 गरीबों को बाटा कंबल कंबल पा के गरीबों के चेहरे खिले - Ideal India News

Post Top Ad

माता पिता की पुण्यतिथि पर 500 गरीबों को बाटा कंबल कंबल पा के गरीबों के चेहरे खिले

Share This
#IIN

माता पिता की पुण्यतिथि पर 500 गरीबों को बाटा कंबल
कंबल पा के गरीबों के चेहरे खिले

 नसीम अहमद, शोहरत अली, मछली शहर



 बरईपार (जौनपुर) स्थानी मछलीशहर कोतवाली के रामपुर कटा हित (चक इंगलिश)गांव निवासी मुंबई के उद्योगपति राम उजागीर सेठ ने अपने स्वर्गीय माता-पिता छब्बी देवी और खरभान यादव की पांचवी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में 500 गरीब जरूरतमंदों को कंबल का वितरण किया ।
आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अथिति चित्रकूट के जिला जिला जज आर के चौधरी ने कहा कि गरीबों की सेवा ही दुनिया का ।सबसे बड़ा धर्म है हर सक्षम व्यक्ति चाहिए कि गरीब व्यक्ति यथासंभव मदद करें गरीबों की सेवा से बड़ा पुण्य इस धरती पर कुछ भी नहीं है। कार्यक्रम में अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव ने कहा कि समाज के हर वर्ग को अपनी हैसियत के हिसाब से गरीबों की मदद करनी चाहिए।

समारोह को युवा सपा नेता राहुल त्रिपाठी ने भी संबोधित किया उन्होंने कहा कि आज समाज में इस बात पर जोर देना चाहिए थी कौन वास्तव में गरीब है जो गरीब है उसकी मदद अवश्य की होनी चाहिए ।आज के इस शर्दी के मौशम में गरीबो को जो तन ढकने का काम कर रहे है यह महान पुनीत काम है इसका कोई जबाब नही है ।
लोगो को ऐसे लोगो से सिख लेने की जरूरत है ।इस दौरान आयोजक समाजसेवी उद्योगपति रामू जागीर सेठ ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम माता-पिता की हर पुण्यतिथि पर आयोजित किए जाते रहेंगे उन्होंने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया और सभी गरीबों को कंबल एवं जलपान करवाया। इस अवसर पर अजय यादव सेठ श्याम यादव मनोज यादव प्रधान उमाशंकर सभा जी सीताराम हरीनाथ पारसनाथ कैलाश राहुल उपाध्याय राजनाथ यादव रामखेलावन रमाशंकर विशाल यादव भरत लाल यादव श्रीराम यादव आदि लोग उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad