घाटी में टारगेटेड किलिंग पर करेंगे बात, गृह मंत्री अमित शाह ने J&K के उपराज्यपाल को दिल्ली बुलाया- - Ideal India News

Post Top Ad

घाटी में टारगेटेड किलिंग पर करेंगे बात, गृह मंत्री अमित शाह ने J&K के उपराज्यपाल को दिल्ली बुलाया-

Share This
#IIN

घाटी में टारगेटेड किलिंग पर करेंगे बात, गृह मंत्री अमित शाह ने J&K के उपराज्यपाल को दिल्ली बुलाया-

Adarsh pandey

-》 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को मुलाकात करने के लिए शनिवार को दिल्ली बुलाया है. सरकारी सूत्रों के हवाले से एएनआई ने ये जानकारी दी है. 

आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक आतंकवादियों ने 2021 में अभी तक 28 नागरिकों की हत्या की है. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार जम्मू-कश्मीर में इस वर्ष अभी तक 97 आतंकवादी हमले हुए हैं, इनमें 71 सुरक्षा बलों पर हुए और 26 नागरिकों पर.


किसे कितनी सीटें


117 विधानसभा सीटों वाले पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर सकती है. सर्वे में आप को 49-55 सीटें मिलती नज़र आ रही है, जबकि कांग्रेस  को 39-47 सीटें, अकाली दल को 17-25 सीटें, बीजेपी को 0-1 सीटें और अन्य को 0-1 सीटें मिल सकती हैं.


गुरुवार को अमित शाह ने की समीक्षा बैठक


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा की. शीर्ष अधिकारियों ने करीब घंटे भर तक चली बैठक में गृह मंत्री को केंद्र शासित प्रदेश और सीमावर्ती इलाकों की संपूर्ण सुरक्षा स्थिति से अवगत कराया. एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें बताया गया कि आतंकवादियों ने नागरिकों को आसान निशाना बनाने की नीति अपनाई है और उन्हें सुरक्षा के प्रबंधन कड़े करने के लिए उठाए गए कदमों से भी अवगत कराया गया.




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad