आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवकों की पेड़ से टकराने से हुई दर्दनाक मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवकों की पेड़ से टकराने से हुई दर्दनाक मौत,

Share This
#IIN 

आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवकों की पेड़ से टकराने से हुई दर्दनाक मौत,

Ajay Mishra, 
      

तीनों युवक आजमगढ़ से एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने घर घोसी, मऊ लौट रहे थे तो बाइक का पेड़ से टकरा जाने से हुआ भीषण हादसा, घटना के बाद खुशियों के माहौल में मातम छा गया और आजमगढ़ के नेवादा और मऊ के घोसी में मचा कोहराम, जानकारी के मुताबिक जनपद मऊ के घोसी थाना के करीमुद्दीनपुर मुहल्ला निवासी मोहम्मद कलीम 19 वर्ष अपने दोस्त, आसिफ 19 वर्ष और घोसी थाना के ही मदापुर निवासी फैज 20 वर्ष, अपने बुआ के घर आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना के नवादा में शादी में शामिल होने सोमवार को आये थे।
    इस दौरान वे तीनों बाइक से रात में लगभग 11 बजे नेवादा से अपने घर घोसी के लिए निकले। वे जैसे ही मुबारकपुर थाना क्षेत्र के दरियाबाद पुल के पास पंहुचे उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और ताड़ के पेड़ से टकरा गई जिसके बाद वे बुरी तरह घायल हो गये। तीनों युवक घायलावस्था में वहीं तड़पने लगे। रात का समय होने के चलते सुनसान इलाके में काफी देर बाद लोगों को घटना का पता चला। मौके पर ग्रामीण व पुलिस पहुंची उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
      उनके पास से मिले कागजात में उनका डिटेल निकालकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मुबारकपुर से लेकर घोसी में कोहराम मच गया। परिजनों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी मौके पर थाना पर पहुंच गए। खुशी का माहौल में तब्दील हो गया। मामले में कलीम के चाचा मुस्ताक ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है। मुबारकपुर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad