दर्दनाक घटना के बाद परिवार में मची चीख-पुकार- खेल-खेल में सब्जी काटने वाले चाकू से कटी गर्दन, बालक की मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

दर्दनाक घटना के बाद परिवार में मची चीख-पुकार- खेल-खेल में सब्जी काटने वाले चाकू से कटी गर्दन, बालक की मौत,

Share This
#IIN

दर्दनाक घटना के बाद परिवार में मची चीख-पुकार- खेल-खेल में सब्जी काटने वाले चाकू से कटी गर्दन, बालक की मौत,

Sitapur-》》 Sharad Kapoor and Rajeev Bajpeyi,




-》 घटना के दौरान परिवार के लोग घर के बाहर बैठे थे। सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचे, जहां पर बालक खून से लथपथ मिला। गर्दन से लगातार खून बह रहा था। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। अस्पताल आते समय रास्ते में ही बालक की मौत हो गई। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर घर चले गए। सूचना पाकर रामकोट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही, लेकिन परिवार के लोग राजी नहीं थे। इस वजह से पुलिस ने लिखित में लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है। बालक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी मातम पसर गया है। हर कोई घटना को सुनकर रो रहा है।  

रामकोट (सीतापुर) थाना क्षेत्र में रविवार को एक दर्दनाक घटना हुई। घर के आंगन में खेलने के दौरान सब्जी काटने वाले चाकू से एक आठ साल के बच्चे की गर्दन कट गई, इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाइ करते हुए शव परिवार को सौंप दिया है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। रामकोट इलाके के बिजौरा गांव निवासी इलियास का आठ साल का बेटा अर्श रविवार की दोपहर घर के आंगन में कई बच्चों के साथ खेल रहा था। उसमें अर्श के भी भाई थे। बताया जाता है कि खेलने के दौरान बच्चे किचन से सब्जी काटने वाला चाकू उठा लाए। बताते हैं कि एक बच्चा अर्श के गले पर चाकू रखकर खेल रहा था, इसी दरम्यान किसी तरह से तेज झटका लगने की वजह से गर्दन पर रखा धारदार चाकू तेजी से लग गया, इससे गर्दन की नस कट गई और खून बहने लगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad