बसपा ने दी थाने में तहरीर- विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- पैसे के पीछे भागने वाली नेता हैं मायावती, - Ideal India News

Post Top Ad

बसपा ने दी थाने में तहरीर- विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- पैसे के पीछे भागने वाली नेता हैं मायावती,

Share This
#IIN

 बसपा ने दी थाने में तहरीर- विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- पैसे के पीछे भागने वाली नेता हैं मायावती,


RajNarayan Vishwakarma- Varansi




-》 बैरिया विधायक ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि मायावती वैभव की दुनिया में पैसों के पीछे भागने वाली नेता हैं। उन्हें गरीबों से कोई लेना-देना नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की चर्चा करते हुए कहा कि जिसके राज्य में न तो बेटी सुरक्षित थी न खेती न ही पशु वह भी अपने को बेहतर शासक

अपने बयानों के कारण आए दिन चर्चा में रहने वाले बलिया जिले की बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अमर्यादित टिप्पणी की है। मायावती के खिलाफ अमर्यादित बयान देने से नाराज बसपा कार्यकर्ताओं ने बलिया कोतवाली में तहरीर दी है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को औरंगजेबी परंपरा का पोषक बताया। कहा कि जिस अखिलेश ने अपने पिता को हटाकर जबरन सत्ता पर कब्जा कर लिया था वो खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बेहतर बता रहा है। विधायक ने कहा कि इस देश के नेता मोदी और योगी हैं, और रहेंगे। उनके नेतृत्व में देश चहुंमुखी विकास कर रहा है। बेटी, खेती से लेकर सभी सुरक्षित हैं। उन्होंने दावा किया कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास को ध्यान में रखकर काम कर रही है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad