भूलकर भी न करें ये काम- दिवाली पर इन राशियों को हो सकता है आर्थिक नुकसान, - Ideal India News

Post Top Ad

भूलकर भी न करें ये काम- दिवाली पर इन राशियों को हो सकता है आर्थिक नुकसान,

Share This
#IIN

भूलकर भी न करें ये काम- दिवाली पर इन राशियों को हो सकता है आर्थिक नुकसान, 


आदर्श पांडेय पन्ना,
Financial Loss To Taurus Gemini Libra Scorpio And Capricorn On Diwali Do Not Do This Work Know Horoscope

-】दिवाली पर ग्रहों की स्थिति

दिवाली के दिन ग्रहों की स्थिति की बात करें तो इस दिन तुला राशि में चार ग्रहों की युति बनी हुई है. तुला राशि में इस दिन सूर्य, मंगल, बुध और चंद्रमा विराजमान रहेगा. इसके साथ ही मकर राशि में शनि देव और गुरु मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही वृषभ राशि में राहु, वृश्चिक राशि में केतु, धनु राशि में शुक्र की मौजूदगी बनी हुई है.


Rashifal, Horoscope in Hindi: पंचांग के अनुसार 4 नवंबर 2021, गुरुवार को दिवाली का पर्व मनाया जाएगा. इस दिन कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या की तिथि है. इस दिन ग्रहों की स्थिति कुछ राशियों को धन के मामले में हानि उठानी पड़ सकती है. ये राशियों कौन-कौन सी हैं आइए जानते हैं-

इन राशियों को देना होगा विशेष ध्यान


वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- राहु का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. राहु गलत कार्यों को करने के लिए प्रेरित करता है. इसलिए सावधान रहें. गलत संगत और गलत कार्यों से दूर रहे हैं. नहीं तो धन हानि के साथ मुसीबत में भी पड़ सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- आपकी राशि पर शनि की ढैया चल रही है. धन के मामले में विशेष सावधानी बरतनी होगी. इस दिन गलत कार्यों को करने से बचें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- भ्रम और तनाव की स्थिति से बचने का प्रयास करें. जल्द धन प्राप्त करने की कोशिश, नुकसान भी पहुंचा सकती है. गलत कार्यों को भूलकर भी न करें. शराब और अन्य नशे से बचने का प्रयास करें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- शनि की ढैया का प्रभाव आपकी भी राशि पर भी है. तनाव से बचने का प्रयास करें. महत्वपूर्ण कार्यों को करने से पहले जीवन साथी और विद्वान व्यक्तियों की सलाह अवश्य लें.


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad