विपक्षी दलों के नेताओं पर लखीमपुर जाने लगा प्रतिबंध हटा- प्रियंका और राहुल के दबाव में बैक फुट पर आई सरकार, - Ideal India News

Post Top Ad

विपक्षी दलों के नेताओं पर लखीमपुर जाने लगा प्रतिबंध हटा- प्रियंका और राहुल के दबाव में बैक फुट पर आई सरकार,

Share This
#IIN

विपक्षी दलों के नेताओं पर लखीमपुर जाने लगा प्रतिबंध हटा- प्रियंका और राहुल के दबाव में बैक फुट पर आई सरकार, 

Hariom Singh Swraj- Lucknow,


-》 सरकार ने लखीमपुर के मामले का हल घटना के 22 घंटे में ही निकाल लिया था और स्थिति बहुत तेजी से सामान्य हो रही थीं। लेकिन प्रियंका गांधी की लखीमपुर जाने की जिद और पुलिस की न जाने देने की जिद के कारण गतिरोध बन गया था। कांग्रेसियों ने सीतापुर में मशाल जुलूस निकाला और दिल्ली में राहुल गांधी ने दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पहले लखनऊ और फिर लखीमपुर जाने का एलान कर दिया।

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की लखीमपुर जाने की जिद के आगे सरकार को झुकना पड़ा। राहुल गांधी नई दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर लखनऊ आने का एलान कर रहे थे और सरकार इसका रास्ता तलाश रही थी। राहुल गांधी के लखनऊ पहुंचने से पहले ही सरकार ने राजनैतिक दलों के नेताओं केलखीमपुर जाने की रोक को हटा लिया। राहुल गांधी को भी पांच लोगों के साथ लखीमपुर जाने की इजाजत दे दी गई।

सीतापुर, लखीमपुर और बहराइच में बंद की गई इंटरनेट की सेवाएं
राहुल गांधी के दौरे और कांग्रेस के रुख को देखते हुए शासन और प्रशासन किसी रियायत के मूड में नहीं था। किसी तरह की अफवाह न फैले और माहौल खराब न होने पाए, इसे देखते हुए लखीमपुर, सीतापुर और बहराइच के जिलाधिकारियों ने इंटरनेट की सेवा को डाउन कराने का फैसला ले लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad