पैसा जमा करने आये पेट्रोल पंप संचालक का रुपयों से भरा बैग गायब* - Ideal India News

Post Top Ad

पैसा जमा करने आये पेट्रोल पंप संचालक का रुपयों से भरा बैग गायब*

Share This
#IIN

*पैसा जमा करने आये पेट्रोल पंप संचालक का रुपयों से भरा बैग गायब*

*2लाख 78हजार रुपये बैग में होने का दावा, पुलिस*



Jaunpur- 》Dr H C Yadav Machhli shahar
      
 जौनपुर। मछलीशहर नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा मे रूपया जमा कराने आये पेट्रोल पंप संचालक के भाई का रूपयो भरा बैग अचानक गायब हो गया   ।उक्त रूपया पेट्रोल पंप संचालिका ने अपने भाई के जरिए जमा करने के लिए भेजा था।   पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही हैं। पैसा जमा काउंटर समेत बैक के सी सी टी वी फुटेज की रिकॉर्डिंग को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं।
         किशुना पेट्रोल पंप करौरा की संचालक शशिकला यादव  का भाई राजेश बुधवार को दोपहर में पम्प से पैसा लेकर घर आया।घर से और रुपये बैग में रखकर स्टेट बैंक में लगभग डेढ़ बजे पहुँचा।जमा काउंटर पर उस समय कर्मचारी उपलब्ध नहीं था तो काउंटर पर ही बैग रखकर कर्मचारी के आने का इंतजार कर रहा था।इसी बीच उनका बैग गायब हो गया।जब पीछे मुड़कर देखा तो बैग नही मिला तब रुपयों से भरा बैग गायब होने की सूचना शाखा प्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह और प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय को दी। 
     उक्त अधिकारी पूछताछ करने के साथ ही बैक के सी सी टी वी फुटेज को खंगालने लगे लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।दरवाजे पर लगे टी वी फुटेज में बैग लेकर प्रवेश करते राजेश का चित्र दिखा मगर जमा काउंटर पर घटना का कोई साक्ष्य नहीं मिलने की स्थिति में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही हैं।प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय का कहना है कि प्रारम्भिक जांच में मामला संदिग्ध  प्रतीत हो रहा है।भुक्तभोगी द्वारा घटना की तहरीर प्राप्त कर छानबीन की जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad