सिकरारा में युवक ने फांसी लगाकर दी जान* - Ideal India News

Post Top Ad

सिकरारा में युवक ने फांसी लगाकर दी जान*

Share This
#IIN 

*सिकरारा में युवक ने फांसी लगाकर दी जान*


मारकन्डेय तिवारी समाधगंज 

           

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के मनिकापुर गांव में एक युवक किसी बात से नाराज होकर बुधवार को घर के कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी लगा लिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
      परिवार के लोगों का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था जिसका उपचार भी कराया जा रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
      जानकारी के मुताबिक गांव निवासी धर्मराज बिन्द का बेटा दिलीप उर्फ दारा(28) बुधवार सुबह साढ़े छह बजे चाय पीने के बाद अपने कमरे में चला गया।कुछ देर बाद माता निर्मला उसको आवाज दी। कुछ उत्तर नहीं मिला तो वह कमरे के अंदर दाखिल हो गई। अंदर बेटे को फंदे पर लटकता देख चिल्ला पड़ी। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुँचे तो देखा कि दिलीप की लाश बेड के बगल सीलिंग फैन में लगे साड़ी के फंदे से झूल रही थी। थाने पर सूचना दी गई। मौके पर थानाध्यक्ष सैयद हुसेन मुंतजर ,उपनिरीक्षक मो सैफ पहुँच गए। शव उतरवाकर थाने ले आये । पंचनामा कराकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता धर्मराज मुंबई गये है जबकि पत्नी रेनू अपने बेटे श्रेयांश(12), आदित्य(8) व बेटी अदिति(2) के साथ मायके गई है। घटना के समय घर मे मां निर्मला व उनकी छोटी बेटी अंकिता ही थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad