कुरान की आयतें भी पढ़ीं- वाराणसी में प्रियंका ने किया हर-हर महादेव का उद्घोष, - Ideal India News

Post Top Ad

कुरान की आयतें भी पढ़ीं- वाराणसी में प्रियंका ने किया हर-हर महादेव का उद्घोष,

Share This
#IIN

कुरान की आयतें भी पढ़ीं- वाराणसी में प्रियंका ने किया हर-हर महादेव का उद्घोष, 


Varanasi-》 jay chand, 



-》 वाराणसी पहुंचते ही प्रियंका गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद प्रियंका गांधी मां कूष्मांडा के दरबार में पहुंची थीं।

उत्तर प्रदेश में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस खोई हुई जमीन तलाश में जुटी हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में रविवार को रोहनिया के जगतपुर इंटर कॉलेज मैदान किसान न्याय रैली को संबोधित किया। भाषण से पहले मंच से शुरुआत मंत्रोचार, शंखनाद, हर-हर महादेव के उद्घोष लगाए गए और कुरान की आयतें भी पढ़ी गईं।

कांग्रेस की पहली रैली
लखीमपुर खीरी की घटना के बाद कांग्रेस की यह पहली रैली की। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने जनसभा संबोधित कर हुंकार भी भरी। भाषण की शुरुआत में ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि दिल की बात करने आई हूं। प्रियंका ने कहा कि बीते वर्षों में जो देखा उसका जिक्र कर रही हूं।
देश के हवाई अड्डे, रेलवे अपने मित्रों को सौंप दिए। पीएम ने अपने लिए दो हवाई जहाज खरीदे। एक हवाई जहाज आठ हजार करोड़ का और अपने दोस्त को फायदा पहुंचाने के लिए देश की एयर इंडिया को 18 हजार करोड़ में बेच दिया।

किसानों के आंसू पोछने गई तो रोका गया- प्रियंका
लखीमपुर खीरी की घटना पर प्रियंका गांधी ने कहा कि उन किसानों के आंसू पोंछने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नहीं गए। मैंने वहां जाने की कोशिश की तो रोका गया। हर तरफ पुलिस की घेराबंदी थी। लेकिन अपराधी को पकड़ने के लिए कोई नहीं निकला। प्रियंका ने तंज कसा कि यूपी पुलिस ने अपराधी को निमंत्रण भेजा बात करने के लिए क्या किसी देश में ऐसा देखा है कि किसी अपराधी को पुलिस निमंत्रण दे।



 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad