यह है तुम्हारा लीगल स्टेटस, सबको खूब सुनाई खरी-खोटी; प्रियंका गांधी लाइव : इसमें बिठाओगे मुझे...अपहरण करोगे मेरा, - Ideal India News

Post Top Ad

यह है तुम्हारा लीगल स्टेटस, सबको खूब सुनाई खरी-खोटी; प्रियंका गांधी लाइव : इसमें बिठाओगे मुझे...अपहरण करोगे मेरा,

Share This
#IIN 

यह है तुम्हारा लीगल स्टेटस, सबको खूब सुनाई खरी-खोटी; प्रियंका गांधी लाइव : इसमें बिठाओगे मुझे...अपहरण करोगे मेरा, 

Hariom Singh Swaraj- Lucknow,



-》 महिला से डरते हो क्या...?
प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां पर भीड़ नहीं है। बताओ किस आधार पर मुझे रोका है बिना किसी वारंट के। इस बीच वायरल वीडियो में आवाज आती है क्यों मार रहे हो उन्हें। दीपेंद्र हैं वो सांसद हैं। कहा कि सुप्रीम कोर्ट तक ले जाएंगे आपको।

लखीमपुर में हुई घटना के बाद गरमाई सियासत के बीच देर रात दिल्ली से लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी ने रात में ही लखीमपुर जाने का फैसला लिया। सीतापुर के रास्ते लखीमपुर जाने के लिए वह लखनऊ से निकलीं। इसकी सूचना मिलते ही जिले के डीएम-एसपी हरकत में आ गये। प्रियंका को रोकने के लिए अटरिया बॉर्डर से लखीमपुर की सीमा तक जबरदस्त नाकेबंदी कर दी गई। खुद डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह पुलिस बल के साथ खैराबाद टोल प्लाजा पर मुस्तैद हो गये। पुलिस की ओर से की गई नाकेबंदी की भनक लगते ही प्रियंका ने अपना रूट ही बदल दिया और सिधौली से दूूसरे रास्ते पर मुड़ गईं। इस खबर से सीतापुर पुलिस के होश उड़ा दिए। वजह, किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि प्रियंका गांधी अनजान रास्ते में रात में निकल जाएंगी। इसके बाद डीएम-एसपी ने हरगांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा लगा दिया।

लखीमपुर में रविवार को हुई हिंसा की घटना की तपिश का सामना पड़ोसी जिले सीतापुर को भी करना पड़ा। मौके पर जाने के लिए लखनऊ से निकलीं कांग्रेस की महासचिव खुद भी परेशान हुईं और करीब चार से पांच घंटे तक लुकाछुपी का खेल खेल कर पुलिस को भी खूब छकाया। बाद में सोमवार की सुबह हरगांव में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इस पर भड़कीं प्रियंका गांधी ने पुलिस-प्रशासन को खूब खरी-खरी सुनाई। इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad