नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन- ग्रेजुएट युवाओं के पास इलाहाबाद हाईकोर्ट मे, - Ideal India News

Post Top Ad

नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन- ग्रेजुएट युवाओं के पास इलाहाबाद हाईकोर्ट मे,

Share This
#IIN

 नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन- ग्रेजुएट युवाओं के पास इलाहाबाद हाईकोर्ट मे,


 Monu Mahewa प्रयागराज-
Allahabad HC Recruitment 2021 opportunity for graduate youth in Allahabad High Court apply for 29 posts of Review Officer check details here allahabadhighcourt.in

-】शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा 

रिव्यू ऑफिसर (हिंदी) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास हिंदी या अंग्रेजी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उनके पास कंप्यूटर सर्टिफिकेट के अलावा टाइपिंग का ज्ञान होना चाहिए. रिव्यू ऑफिसर (उर्दू) के लिए उम्मीदवारों के पास अरबी साहित्य, फारसी साहित्य या उर्दू साहित्य के साथ ग्रेजुशन की डिग्री और कंप्यूटर सर्टिफिकेट होना चाहिए. उम्मीदवारों को अंग्रेजी की टाइपिंग आनी चाहिए. उम्र सीमा की बात करें, तो न्यूनतम उम्र 21 और अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए. योग्यता और उम्र सीमा के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन देखें. 




यहां देखें वेकेंसी डिटेल 

रिव्यू ऑफिसर (हिंदी) – 27 पद
रिव्यू ऑफिसर (उर्दू) – 2 पद


भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण तारीखें
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 12 अक्टूबर 2021
आवेदन की अंतिम तारीख- 11 नवंबर 2021
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख- 12 नवंबर 2021
आवेदन फॉर्म में करेक्शन की तारीख- 13-14 नवंबर 2021
एग्जाम की तारीख- फिलहाल तय नहीं 

Allahabad HC RO Recruitment 2021: इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. हाईकोर्ट ने रिव्यू ऑफिसर (Review Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. पिछले दिनों इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की गई थी. ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुके युवा इन पदों के लिए 11 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर उम्मीदवारों का सिलेक्शन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. चलिए रिव्यू ऑफिसर भर्ती के बारे में विस्तार से जान लेते हैं. 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad