आर्यन की जमानत पर मंगलवार को भी हाई कोर्ट में सुनवाई हुई थी. उनकी तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा था कि आर्यन खान से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था. प्रदीप गाबा ने गेस्ट के तौर पर आर्यन को क्रूज पर बुलाया था. साथ ही उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली के प्रयास के आरोप से खुद को अलग कर लिया. दरअसल, इस केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अवैध वसूली के लिए प्रयास करने के आरोप लगाए हैं. वानखेड़े के नेतृत्व में ही दो अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज पर छापेमारी की थी. वसूली के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी ने टीम गठित की है. - Ideal India News

Post Top Ad

आर्यन की जमानत पर मंगलवार को भी हाई कोर्ट में सुनवाई हुई थी. उनकी तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा था कि आर्यन खान से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था. प्रदीप गाबा ने गेस्ट के तौर पर आर्यन को क्रूज पर बुलाया था. साथ ही उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली के प्रयास के आरोप से खुद को अलग कर लिया. दरअसल, इस केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अवैध वसूली के लिए प्रयास करने के आरोप लगाए हैं. वानखेड़े के नेतृत्व में ही दो अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज पर छापेमारी की थी. वसूली के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी ने टीम गठित की है.

Share This
#IIN

 अब कल होगी सुनवाई- आर्यन खान की ज़मानत पर आज भी नहीं हुआ फैसला,


 Mumbai-》Sanjay Chaturvedi 



-】आर्यन की जमानत पर मंगलवार को भी हाई कोर्ट में सुनवाई हुई थी. उनकी तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने कहा था कि आर्यन खान से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था. प्रदीप गाबा ने गेस्ट के तौर पर आर्यन को क्रूज पर बुलाया था. साथ ही उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ जबरन वसूली के प्रयास के आरोप से खुद को अलग कर लिया.

दरअसल, इस केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अवैध वसूली के लिए प्रयास करने के आरोप लगाए हैं. वानखेड़े के नेतृत्व में ही दो अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज पर छापेमारी की थी. वसूली के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी ने टीम गठित की है,

Aryan Khan Bail: क्रूज ड्रग्स केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, मॉडल मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका पर आज फैसला नहीं हो सका. बॉम्बे हाई कोर्ट में कल भी सुनवाई जारी रहेगी. आज लगातार दूसरा दिन रहा जब कोर्ट में वकीलों ने दलील रखी.

आर्यन खान और अन्य को क्रूज से ड्रग्स पकड़े जाने के सिलसिले में 2 अक्टूबर को एनसीबी ने हिरासत में लिया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में अब तक 20 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इनमें से दो को निचली अदालत से मंगलवार को जमानत मिल गई थी. आर्यन खान इस समय ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad