आर्यन को बेल दिलाने में रहे फेल! मुकुल रोहतगी के साथ उतरी वकीलों की फौज, - Ideal India News

Post Top Ad

आर्यन को बेल दिलाने में रहे फेल! मुकुल रोहतगी के साथ उतरी वकीलों की फौज,

Share This
#IIN 

आर्यन को बेल दिलाने में रहे फेल! मुकुल रोहतगी के साथ उतरी वकीलों की फौज,
        

-】बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shah Rukh Khan's son Aryan Khan ) तीन हफ्ते से ज्यादा वक्त से सलाखों के पीछे हैं. वो मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. तमाम कोशिशों के बावजूद कोर्ट से आर्यन को राहत नहीं मिल पा रही है. 

निचली अदालतों से बेल रिजेक्ट होने के बाद मामला अब बॉम्बे हाई कोर्ट में पहुंच गया है. दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख खान ने यहां बड़े-बड़े वकीलों की फौज उतार दी है. 
*दिल्ली से गए मुकुल रोहतगी*
सबसे खास नाम मुकुल रोहतगी का है, जो देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल रह चुके हैं. आर्यन के बचाव में दलील रखने के लिए रोहतगी विशेष तौर पर दिल्ली से मुंबई गए हैं. आज वो बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए दलीलें रखेंगे. 

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर 2 अक्टूबर की शाम जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा था, तब वहां से आर्यन खान को भी पकड़ा गया था. आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा समेत अन्य कुछ लोगों को भी पकड़ा गया था. अरबाज के पास से चरस की बरामदी दिखाई गई है. NCB ने आर्यन से लंबी पूछताछ के बाद कोर्ट में ये दावा किया था कि आर्यन के पास से भले ही ड्रग्स बरामद न हुआ हो, लेकिन वो इस साजिश का हिस्सा रहे हैं. 

NCB के सबूत अब तक आर्यन के खिलाफ गए हैं. यही वजह है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट से लेकर NDPS की विशेष अदालत तक, कहीं से भी आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी है. 
*ये बड़े वकील कर चुके हैं जमानत की कोशिश*
आर्यन को जमानत दिलाने की पहली कोशिश मशहूर वकील सतीश मानशिंदे ने की थी. फिर, अमित देसाई ने भी कोर्ट के सामने आर्यन का बचाव किया, लेकिन सफल नहीं हो सके. अब मुकुल रोहतगी जैसे बड़े नाम भी इस लिस्ट में आ गए हैं. 

आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी, Karanjawala & Co की टीम आर्यन के समर्थन में उतर रही है. रुबी सिंह, संदीप कपूर, अमित देसाई, सतीश मानशिंदे, आनंदिनी फर्नांडीज, रुस्तम मुल्ला जैसे बड़े वकीलों को आर्यन के बचाव की जिम्मेदारी मिली है.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad