बोले- विपक्ष के आरोपों को तथ्यों के साथ बेनकाब करें, अनुराग ठाकुर ने लिया भाजपा प्रवक्ताओं से फीडबैक, - Ideal India News

Post Top Ad

बोले- विपक्ष के आरोपों को तथ्यों के साथ बेनकाब करें, अनुराग ठाकुर ने लिया भाजपा प्रवक्ताओं से फीडबैक,

Share This
#IIN 

बोले- विपक्ष के आरोपों को तथ्यों के साथ बेनकाब करें, अनुराग ठाकुर ने लिया भाजपा प्रवक्ताओं से फीडबैक, 


Hariom Singh Swaraj- Lucknow




-》 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राष्ट्रीय सह-मीडिया प्रभारी संजय मयूख और राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया की मौजूदगी में हुई बैठक में अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल में अभूतपूर्व काम किया है। विपक्षी दल अब मीडिया और जनता के बीच भ्रामक प्रचार, झूठे आरोप लगाकर सरकार व संगठन को घेरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रवक्ताओं और पैनलिस्ट को पूरी सजगता के साथ विपक्ष पर नजर रखने और उनके आरोपों का पूरी ताकत के साथ पलटवार करना होगा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चलने वाली फेक न्यूज पर भी तुरंत तथ्यों के सात पलटवार करने की योजना बनाएं। उन्होंने भाजपा के प्रवक्ताओं से चुनाव के मद्देनजर प्रसार प्रसार को लेकर सुझाव भी मांगे। बैठक में मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव, समीर सिंह, हीरो वाजपेयी सहित अन्य मौजूद थे।

विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी एवं केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भाजपा मीडिया टीम को विपक्ष के आरोपों को तथ्यों के साथ बेनकाब करने के साथ सरकार व संगठन के खिलाफ फेक न्यूज का तुरंत पर्दाफाश करने को कहा है। ठाकुर ने बुधवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की मीडिया टीम के साथ बैठक की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad