प्रापर्टी डीलर समेत आधा दर्जन लोगो के विरुद्ध धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज, - Ideal India News

Post Top Ad

प्रापर्टी डीलर समेत आधा दर्जन लोगो के विरुद्ध धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज,

Share This
#IIN

*जौनपुर: प्रापर्टी डीलर समेत आधा दर्जन लोगो के विरुद्ध धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज,

Vijay Agrawal



          जौनपुर। जमीन के कागजातों में कूटरचना कर बेचने और खरीदने  व जबरन कब्जा करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने प्रापर्टी डीलर समेत छह के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के निर्देश पर की गई।  
         शाहगंज नगर के एराकियाना मोहल्ला निवासी अब्बू जफर ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी। अब्बू जफर का आरोप है कि उनकी पुश्तैनी जमीन खरौना गांव में है। जिसकी रजिस्ट्री में हेराफेरी करके नगर के ही रहने वाले प्रापर्टी डीलर नफीस अहमद, इफ्तेखार अहमद, नौशाद अहमद, तबस्सुम, फैयाज अहमद व राजेंद्र प्रसाद ने एक राय होकर साजिश के तहत किसी दूसरे से रजिस्ट्री करा ली। इसके बाद उक्त जमीन पर कब्जे का प्रयास करने लगे। एतराज करने पर मारा-पीटा और जान से मार डालने की धमकी दी। 
       कोतवाली में लिखित शिकायत किए जाने पर भी आरोपितों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने का आदेश दिया। इसके अनुपालन के क्रम में पुलिस ने सभी छह आरोपितों के विरुद्ध जालसाजी, धोखाधड़ी, कूटरचना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। फिलहाल किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad