पुरानी पेंशन बहाल कराने को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश ने किया संघर्ष का एलान, - Ideal India News

Post Top Ad

पुरानी पेंशन बहाल कराने को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश ने किया संघर्ष का एलान,

Share This
#IIN 

पुरानी पेंशन बहाल कराने को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश ने किया संघर्ष का एलान,

Vijay Agrawal



    
जौनपुर। कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच उ0प्र0के बैनर तले पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने सहित ग्यारह सूत्री मांगों को लेकर घोषित आन्दोलन कार्य क्रम  को जनपद में सफलता से चलाने के लिए अधिकार मंच का गठन हो चुका है।
     राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष एवं अधिकार मंच के संयोजक राकेश कुमार श्रीवास्तव,सघर्ष समिति के चेयरमैन एवं अधिकार मंच के महासचिव  डा 0प्रदीप कुमार सिंह तथा परिषद के जिला मन्त्री चन्द्र शेखर सिंह ने संयुक्त रूप से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि पुरानी पेंशन बहाल करने सहित विभिन्न विभागों की लम्बित मुद्दे सहित ग्यारह सूत्री मांगों को लेकर आन्दोलन के प्रथम चरण में दिनांक  05 अक्टूबर 2021को प्रदेश के अन्य जनपदों की भांति जनपद में मोटर साइकिल जुलूस निकाला जायेगा।
       मोटर साइकिल जुलूस जौनपुर जं0 भण्डारी रेलवे स्टेशन से पुर्वान्ह 11-30बजे से चल कर नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर मांगो से सम्बन्धित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से मा0मुख्य मन्त्री जी को भेजा जाएगा।
       कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच उ0प्र0का मुख्य सहयोगी होने के कारण राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के समस्त घटक संधो  से अपेक्षित है कि अपनें अपने विभागों से बड़ी संख्या में मोटर साइकिल एवं उस पर एक आदमी के साथ दिनांक 5अक्टूवर को पुर्वान्ह11-00बजे पहूंच कर आन्दोलन को सफल बनाएं। आन्दोलन पुरानी पेंशन बहाल करने,बेतन बिसंगति दूर करने,कैशलेस चिकित्सा सुविधा दिए जाने, कलेक्ट्रेट को जनपद में मिनी सचिवालय घोषित करने, आंगनबाड़ी आशा कर्मी, संविदाकर्मियों को नियमित करने, तक 18000प्रति माह मानदेय देने आदि मांगों को लेकर आन्दोलन धोषित किया गया है।
      जनपद के समस्त घटक संघ के अध्यक्ष मन्त्री से अपील है कि अपने विभागीय संगठन के सदस्यों सहित मोटर साइकिल के साथ पहूंच कर आन्दोलन को सफल बनाएं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad