वाराणसी में निकाली पदयात्रा, कई हिरासत में- प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और दुर्व्यवहार पर उबले कांग्रेसी, - Ideal India News

Post Top Ad

वाराणसी में निकाली पदयात्रा, कई हिरासत में- प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और दुर्व्यवहार पर उबले कांग्रेसी,

Share This
#IIN 

वाराणसी में निकाली पदयात्रा, कई हिरासत में- प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और दुर्व्यवहार पर उबले कांग्रेसी,

Varanasi-》》 Bhupendra Agrahari, 


-》 
सोमवार को महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने लहुराबीर स्थित आजाद पार्क में झंडा बैनर के साथ इकट्ठा होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि सरकार जन विरोधी कार्य कर रही है। किसी भी नेता को प्रभावित लोगों ने मिलने से रोक रही है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को वाराणसी में प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि योगी सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन ने प्रियंका गांधी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया है। प्रदर्शन करने वाले नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और देर शाम सभी को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

पदयात्रा निकालते हुए लगाया जाम
नारे लगाते हुए कांग्रेसियों ने लहुराबीर आजाद पार्क से पदयात्रा निकाली और मलदहिया चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी को रिहा करो योगी सरकार इस्तीफा दो के नारे लगाकर प्रदेश सरकार को चेतावनी दी। इसी दौरान चेतगंज जैतपुरा थाना प्रभारियों के संग सीओ भी भारी पुलिस बल के साथ आजाद पार्क पहुंच गए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad