जौनपुर: अराजक तत्वों ने की अंबेडकर प्रतिमा क्षतिग्रस्त, ग्रामीणों में आक्रोश* - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर: अराजक तत्वों ने की अंबेडकर प्रतिमा क्षतिग्रस्त, ग्रामीणों में आक्रोश*

Share This
#IIN

*जौनपुर: अराजक तत्वों ने की अंबेडकर प्रतिमा क्षतिग्रस्त, ग्रामीणों में आक्रोश*

Kamlesh Chand Gaura Badshahpur


        जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में शनिवार की रात गांव के बाहर स्थापित अंबेडकर प्रतिमा को कुछ अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह क्षतिग्रस्त प्रतिमा देखने पर ग्रामीणों में आक्रोश भड़क उठा। हालांकि मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष और सीओ केराकत शुभम तोड़ी तथा प्रधान प्रतिनिधि सत्यानंद चौबे के समझाने बुझाने पर ग्रामीण नई मूर्ति लगवाने के आश्वासन पर मान गए, तथा एक बड़ा बवाल होते-होते बच गया।
         भदेवरा गांव के अनुसूचित बस्ती के बाहर ग्रामीणों ने अंबेडकर प्रतिमा स्थापित कर रखी है। शनिवार की रात किसी समय अराजक तत्वों ने प्रतिमा का हाथ तथा चेहरा क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह खेत की तरफ गये ग्रामीणों की नजर जब क्षतिग्रस्त मूर्ति पर पड़ी तो आक्रोश फैल गया और देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। 
    सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष पाठक ने लोगों को समझाना बुझाना शुरू कर दिया। इसी दौरान प्रधान प्रतिनिधि सत्यानंद चौबे भी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने तत्काल नई मूर्ति बनवाने के लिए अपने खर्चे पर पैसा देने का आश्वासन दिया। सूचना पर सीओ शुभम तोड़ी भी मौके पर पहुंच गए परंतु तब तक मामला शांत हो चुका था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad