पूर्व विधायक डॉ ज्योत्सना श्रीवास्तव ने किया प्राथमिक विद्यालय में विधायक निधि से बने दो कक्षों का लोकार्पण* - Ideal India News

Post Top Ad

पूर्व विधायक डॉ ज्योत्सना श्रीवास्तव ने किया प्राथमिक विद्यालय में विधायक निधि से बने दो कक्षों का लोकार्पण*

Share This
#IIN 

*पूर्व विधायक डॉ ज्योत्सना श्रीवास्तव ने किया प्राथमिक विद्यालय में विधायक निधि से बने दो कक्षों का लोकार्पण*

Jay chand, 




विधायक वाराणसी कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने अपनी विधायक निधि से कम्पोजिट विद्यालय, महमूरगंज में 2 कक्षाओं व बरामदे के निर्माण के लिए धन निर्गत करवाकर अभी कुछ ही दिन पूर्व शिलान्यास किया था। विधायक के प्रयास एवं तत्परता से रिकॉर्ड समय में दोनों कक्षों व बरामदे का निर्माण कार्य पूर्ण हो गया। 

विद्यालय की प्रधानाचार्य के निवेदन पर पूर्व विधायक डॉ ज्योत्सना श्रीवास्तव ने इन नवनिर्मित कक्षाओं का आज लोकार्पण किया।

ज्योत्सना जी ने उद्घाटन का फीता काटने के लिए विद्यालय की ही एक छात्रा कुमारी प्रगति और एक छात्र विशाल गुप्ता को बुलाया। शिक्षण के लिए दो नए कक्ष मिलने पर विद्यालय के बच्चों के साथ-साथ शिक्षक बन्धु भी अत्यन्त उत्साहित थे। बच्चों ने गुब्बारे फोड़कर खुशी मनाई।

इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ ज्योत्सना श्रीवास्तव ने कहा कि "देश तभी मजबूत होगा जब यहां के नागरिक बौद्धिक रूप से मजबूत होंगे। देश के नौनिहालों की नींव मजबूत करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, प्राथमिक विद्यालयों में बेहतर शिक्षा और सुविधाओं का संयोजन किया जाए। इस दृष्टि से इस विद्यालय में दो नए कक्षों का निर्माण सराहनीय है।"

इस अवसर पर उपस्थित विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि "भाजपा सरकार बच्चों के लिए निःशुल्क ड्रेस, जूते-मोजे, बस्ते, स्वेटर, लोअर और निःशुल्क मध्यान्ह भोजन भी दे रही है। 
हम जनसेवकों को भी प्राथमिक विद्यालय के विकास के लिए चिंता करनी चाहिए। यही कारण है कि मैंने इस स्कूल में दो नए कक्ष बनाने के लिए धन आवंटित किया और रिकॉर्ड समय में कार्यदायी संस्था से जुड़े लोगों ने भी उत्साह के साथ उसे शीघ्रतिशीघ्र बनवा भी दिया।"

कार्यक्रम के बाद सौरभ श्रीवास्तव ने विद्यालय की अध्यापिकाओं व कर्मचारियों को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित थे भाजपा के महानगर मंत्री श्री अशोक पटेल, पूर्व मंडल अध्यक्ष व पूर्व पार्षद भरत जायसवाल, मंडल महामंत्री व पार्षद प्रतिनिधि पुन्नूलाल बिन्द, भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष वीरू यादव, प्रमोद जायसवाल व अन्य।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad