सीएम योगी तक पहुंची बात तो बैकफुट पर आई पुलिस- थाने में भाजपा नेता की पिटाई मामले में दरोगा और 3 सिपाही निलंबित, - Ideal India News

Post Top Ad

सीएम योगी तक पहुंची बात तो बैकफुट पर आई पुलिस- थाने में भाजपा नेता की पिटाई मामले में दरोगा और 3 सिपाही निलंबित,

Share This
#IIN

सीएम योगी तक पहुंची बात तो बैकफुट पर आई पुलिस- थाने में भाजपा नेता की पिटाई मामले में दरोगा और 3 सिपाही निलंबित,

Rajnarayan viswakarma- Sarnath varansi,



-》 एसआई को लाइन हाजिर भी किया गया था। प्रकरण में एसआई की शिकायत पर भाजपा नेता विशाल पर भी मुकदमा दर्ज किया गया था। इसकी शिकायत चंदौली के भाजपा नेताओ ने सीएम योगी से की। जिसके बाद पुलिस बैकपुट पर आ गई। शुक्रवार को सैयदराजा थाना प्रभारी की रिपोर्ट पर दरोगा जयप्रकाश यादव और तीन आरक्षियों को निलंबित कर दिया गया।

यूपी के चंदौली जिले के सैयदराजा थाने में भाजपा नेता विशाल मद्धेशिया की पिटाई मामले में दरोगा और तीन सिपाही पर गाज गिर गई। शुक्रवार को सैयदराजा थाना प्रभारी की रिपोर्ट पर एसआई जयप्रकाश यादव और तीन आरक्षियों को निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार रात घटी घटना के बाद एसआई और सिपाहियों पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

प्रभारी निरीक्षक ने रिपोर्ट में लिखा-  पुलिसकर्मियों का आचरण अनुचित
प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा ने एसपी को भेजी अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि मंगलवार की शाम विशाल मद्धेशिया अपने वार्ड के दो व्यक्तियों के बीच हुए जमीनी विवाद के प्रकरण में थाने पर आए थे। तीनों की आपस में तेज आवाज में बात हो रही थी। उसी दौरान संतरी ड्यूटी पर तैनात आरक्षी कृष्ण कुमार सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी और फिर मारपीट हो गई।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad