20 नवंबर को होगा बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता, - Ideal India News

Post Top Ad

20 नवंबर को होगा बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता,

Share This
#IIN 

20 नवंबर को होगा बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता,

Dr R P Vishwakarma,



 जौनपुर। विकासखंड मुफ्तीगंज में प्रधानाध्यापकों की एक बैठक बीआरसी सभागार में खंड शिक्षा अधिकारी  संजय यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें प्रधानाध्यापकों को 20 नवंबर को बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता कराए जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए साथ ही साथ कायाकल्प के तहत विद्यालयों में चल रहे विकास कार्यो के बारे में विस्तृत जानकारी शिक्षकों से मांगी गई ।   
ऑनलाइन प्रशिक्षण को सभी शिक्षकों को समय से पूर्ण करने को खण्डशिक्षा अधिकारी द्वारा कहा गया। 30 अक्टूबर को होने वाले गणित के दच्छता परीक्षा को पारदर्शितापूर्ण कराने के लिए प्रधानाध्यापक को आवश्यक निर्देश दिये।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष व जिला मंत्री प्राथमिक शिक्षक संघ सतीश पाठक के द्वारा गत दिनों पूर्व माध्यमिक विद्यालय पसेवां में कार्यरत अनुदेशिका नंदनी के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई और मृतक आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया।

बैठक में शिक्षक नेता राम सिंह राव पर पिछले दिनों अराजक तत्वों द्वारा हमले की कड़ी निंदा की गई और प्रशासन द्वारा हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर संगठन द्वारा कड़ी नाराजगी व्यक्त किया गया। इस अवसर पर ब्लॉक मंत्री रामकृपाल यादव ए आर पी रवि प्रताप राहुल ,अनिल सिंह ,महेंद्र गुप्ता, प्यारेलाल,आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad