पुलिस मुस्तैद, छुट्टी रद्द-यूपी के 13 जिलों में उतारी गई अफसरों की फौज, - Ideal India News

Post Top Ad

पुलिस मुस्तैद, छुट्टी रद्द-यूपी के 13 जिलों में उतारी गई अफसरों की फौज,

Share This
#IIN

पुलिस मुस्तैद, छुट्टी रद्द-यूपी के 13 जिलों में उतारी गई अफसरों की फौज,

Hariom singh swaraj- lucknow,

-》 अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने आदेश जारी कर तत्काल प्रभाव से सेक्टर व्यवस्था को लागू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि किसी भी हाल में कहीं भी भीड़ इकट्ठी न होने दी जाए। दुर्गा पूजा और नवरात्र को देखते हुए भी जिलों में पुलिस बल को भ्रमणशील रहने के निर्देश दिए गए हैं। जिन जिलों में दूसरे राज्य की सीमा लगती है वहां के अधिकारियों से भी वार्ता कर भीड़ भाड़ रोकने के निर्देश दिए गए हैं। 

लखीमपुर खीरी प्रकरण को लेकर 18 अक्टूबर को किसानों द्वारा आयोजित रेल रोको आंदोलन को देखते हुए शासन में पुख्ता इंतजाम किए हैं। एक तरफ प्रभावित जिलों में अफसरों की पूरी फौजदार दी गई है वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग में सभी तरह के अफसरों व कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।

13 जिलों में भेजे गए वरिष्ठ अधिकारी
शासन ने 20 अधिकारियों की लंबी चौड़ी फौज फील्ड में उतार दी है। हर अधिकारी को कम से कम एक जिला कवर करने और वहां कैंप करने को कहा गया है। लखनऊ ज़ोन के एडीजी एसएन साबत और आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह को लखीमपुर खीरी में कैम्प करने को कहा गया है। बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र बरेली में ही कैंप करेंगे जबकि मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल मेरठ में ही कैंप करेंगे। 


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad